add by google

add

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | बदायूं-मेरठ हाईवे पर हादसा, चार की मौत





बदायूं  : त्योहार पर एक परिवार में मातम छा गया। बदायूं-मेरठ हाईवे पर जरीफनगर थाने के नजदीक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दंपती समेत उनकी पुत्री और एक बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद कार सवार दो युवक फरार हो गए।

हादसा जरीफनगर थाने के समीप शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुआ। दिल्ली की तरफ से एक तेज रफ्तार में कार बदायूं साइड जा रही थी। अचानक कार का नियंत्रण खोया और बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं, कार बाइक सवारों को घसीटते हुए करीब डेढ़ सौ मीटर तक हाईवे पर दौड़ती रही। फिर पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बाइक चालक भूदेव ¨सह (30), गीता देवी (28) पत्नी भूदेव ¨सह, मिथलेश

(8) पुत्री भूदेव ¨सह निवासी गांव भोजीपुरा पावई थाना, जरीफनगर बदायूं, गांव अकबरपुर कोतवाली गुन्नौर जिला सम्भल निवासी शिवनारायण ¨सह (55) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। आक्रोशित होकर लोगों ने जाम लगा दिया। वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाना चाहा तो ग्रामीण भिड़ गए। जानकारी पर पहुंचे ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार ¨सह यादव ने मौके पर ग्रामीणों को समझाया और जाम खुलवाया। बताते हैं, भूदेव ¨सह अपनी पत्नी को मायके छोड़ने जा रहे थे।

हादसे की वजह

बताते हैं, शिव नारायण ¨सह अपनी बेटी भूरी देवी को बुलाने भोजीपुरा आए हुए थे। इसी दौरान शिवनारायण के दामाद मनोज ने भूदेव से उन्हें भी बाइक पर बैठा कर गुन्नौर तक छोड़ने का आग्रह किया। एक बाइक पर चार लोग बैठना भी हादसे की वजह बन गया।

Comments

add by google

advs