add by google

add

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | अब हम कहां पहुंच गए पता नहीं: अखिलेश यादव





लखनऊ। समाजवादी पार्टी में ऊपर से चाहे जितना यह दिखाने की कोशिश चल रही है कि पार्टी में अब सबकुछ ठीक हो गया है, लेकिन ऐसा है नहीं। सपा संगठन से किनारे लगाए गए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को जिला अध्यक्षों से मिलते हुए अपना दर्द बयान किया।

भला ऐसे सरकार कैसे चलती है
अपने आवास कालीदास मार्ग पर सपा के जिलाध्यक्षों से मिलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले तक हम पहले नंबर एक पर थे, पता नहीं अब हम कहां पहुंच गए। मुलायम सिंह के साथ अपने रिश्तों पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि नेताजी जी जब बुलाते हैं पहुंच जाता हूं, मैं कोई संवादहीनता नहीं रखा हूं। नेताजी ने जब कहा कि मुख्य सचिव इनको बना दो तो बना दिया, कहां उसको हटा दो, हटा दिया, कहा मंत्री हटा दो तो हटा दिया, फिर कहा बना दो, भला ऐसे सरकार कैसे चलती है।

70 जिलाध्यक्ष मिलने के पहुंचे सीएम आवास
पहले सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की थी। शिवपाल ने इस बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी आमंत्रित किया था, लेकिन वे बैठक में नहीं पहुंचे थे। अब इसके बाद सीएम ने सभी जिलाअध्यक्षों को अपने 5 कालीदास स्थित आवास पर बैठक के लिए बुलाया। मुख्यमंत्री के बुलावे पर 70 जिलाध्यक्ष उनसे मिलने के लिए पहुंचे। इस दौरान कई विधायकों के अलावा मंत्री राजा भैया भी अखिलेश से मिलने उनके 5 कालीदास मार्ग आवास पर पहुंचे। सीएम अखिलेश यादव ने पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों के साथ 3 नवंबर से शुरू होने वाली समाजवादी रथ यात्रा को लेकर भी चर्चा की। माना जा रहा है कि 24 अक्टूबर को होने वाली पार्टी बैठक में कई अहम फैसले हो सकते हैं।

Comments

add by google

advs