: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | झांसा देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | झांसा देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म





बदायूं: महिला को झांसा देकर दो युवक सोमवार की शाम उसे शहर के बाहर बिसौली रोड पर ले गए और उसके साथ एक खेत में दुष्कर्म किया। महिला की तहरीर पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बरेली के थाना बिथरी चैनपुर के एक गांव में रहने वाली 32 वर्षीय महिला अपने पति के साथ बदायूं में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक मुहल्ला में किराए के मकान में रहती है। महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके गांव के हैदर और गिलानी नाम के दो युवक शाम को उसके मकान पर आए और कहने लगे कि उसके पति ने उसका घर छुड़वा दिया है। वह उसके साथ चले तो उसका पति पीछे-पीछे आ जाएगा। महिला दोनों युवकों को झांसे में आ गई और उनके साथ चल दी। दोनों युवक महिला को बिसौली रोड पर ले गए और एक खेत में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर दोनों ने जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंच का मुआयना किया। एसओ थाना सिविल लाइंस अशोक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas