add by google

add

दैनिक राशिफल 09/11/2016




मेष
प्रतिष्ठितजनों से मेल-जोल बढ़ेगा। आर्थिक कार्य में प्रगति होगी। बुद्धि एवं तर्क से हर कार्य में सफलता मिलने के योग हैं। खान-पान पर संयम रखें।

वृष
व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। संतान की प्रगति होगी। पूर्व कर्म फलीभूत होंगे। क्रोध, आवेश से दूर रहें। आवास संबंधी समस्या रहेगी।

 मिथुन
आवास संबंधी समस्या का समाधान होगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है। व्यापार में कर्मचारियों पर अधिक ध्यान दें।

 कर्क
शत्रुओं की संख्या में वृद्धि होगी। कार्यों में विलंब होने से चिंता रहेगी। कर्ज लेना पड़ सकता है। कार्य के विस्तार की योजनाएं बनेंगी।

 सिंह
भागदौड़, बाधाओं के बाद कार्य क्षेत्र में सफलता की संभावना है। संतान के कार्यों से कष्ट होगा। विकास की योजनाएं बन सकती हैं।

 कन्या
लाभदायक सौदे होंगे। विपरीत परिस्थितियों का भी सफलता से सामना कर सकेंगे। परिजनों के स्वास्थ्य व सुविधाओं की ओर ध्यान दें।

 तुला
रुका धन मिलेगा। व्यापार अच्छा चलेगा। सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में अभिवृद्धि होगी। परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें।

 वृश्चिक
आमदनी बढ़ेगी। नवीन कार्य में सफलता मिलेगी। कार्य की गति तीव्र होगी। लाभदायक समाचार प्राप्त हो सकेंगे। दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी।

धनु
पारिवारिक सुख व संतोष रहेगा। व्यापार में प्रगति के योग हैं। आत्मविश्वास बढ़ेगा। अपनी वस्तुएं संभालकर रखें। विवादों से दूर रहना चाहिए।

 मकर
अपने कर्म पर विश्वास रखते हुए काम करें। विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा। किसी नए कार्य में भाग लेने के योग हैं।

 कुंभ
आर्थिक अनुकूलता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकेंगे। प्रसिद्धि एवं सम्मान में इजाफा होगा। परिवार में खुशी के अवसर आएंगे।

 मीन
नौकरों पर अतिविश्वास ठीक नहीं है। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। रुका धन मिलने से धन संग्रह होगा।

Comments

add by google

advs