add by google

add

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | गुजरात सुबह एक सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई





गुजरात के लिए सुबह-सुबह बुरी NEWS है। वहां एक सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई है।  सड़क हादसा RAJKOT हाइवे पर हुआ।
जहां एक ट्रक और वैन की जोरदार टक्कर हो गई। घटना में 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक और दुर्घटना में रूपनगर-नंगल मार्ग पर थाना सदर के सामने डीटीओ की ओर से इंपाउंड किए गए सीमेंट के ट्रक से इनोवा कार टकराने से कार सवार एक व्यक्ति व तीन बच्चे घायल हो गए।

हादसे के बाद डीटीओ घटनास्थल से सुरक्षा दस्ते समेत चले गए, जबकि लोगों ने घायलों को निकालकर एंबुलेंस के जरिये अस्पताल पहुंचाया। इनोवा कार में गुजरात का परिवार सवार था जो मनाली घूमने के लिए जा रहा था।
कार चालक महफूज खान पुत्र अशरफ अली ने बताया कि वह अपनी इनोवा कार (एचआर55के2628) में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर कुल्लू मनाली लेकर जा रहा था। जब वह रूपनगर के थाना सदर के सामने पहुंचा तो ट्रक चालक बड़ी तेजी से घनौली साइड से आ रहा था, ने ट्रक को अचानक मोड़ने लगा। कार उससे टकरा गई। इस हादसे में सवार सभी घायल हो गए। जबकि ट्रक चालक और उसमें बैठा पुलिस मुलाजिम गाड़ी छोड़कर घटनास्थल से भाग गए। जबकि उन्हें स्थानीय लोगों ने गाड़ी से निकालकर नंगल चौक पुलिस एंबुलेंस को बुलाया।

Comments

add by google

advs