add by google

add

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | आज मेरठ में एंट्री लेगी BJP की परिवर्तन यात्रा, मंदिर में होगी पूजा






मेरठ | भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज मेरठ जिले में प्रवेश कर जाएगी। पुरा महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद यह परिवर्तन यात्रा मेरठ आयेगी। क्रांति धरा पर पहले दिन यह यात्रा सिवालखास और सरधना विधानसभा का दौरा कर पार्टी की नीतियों का प्रचार करेगी और सरधना में ही रात्रि विश्राम होगा।

चार दिन पहले सहारनपुर से प्रारम्भ हुई परिवर्तन यात्रा 13 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने के बाद मंगलवार की दोपहर को मेरठ पहुंचेगी। मेरठ में परिवर्तन यात्रा के संयोजक संजय त्यागी ने बताया कि मेरठ के भाजपा नेताओं द्वारा पहले बालैनी में परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया जाएगा। यहां से वह यात्रा को लेकर पुरा महादेव मंदिर पहुंचेंगे और पुरा महादेव मंदिर में पूजन किया जाएगा।

यहां से निकलकर यह यात्रा मेरठ जिले में सिवालखास विधानसभा के गांव कुकसिया में पहुंचेगी और वहां पर स्वागत किया जाएगा। यहां से यह कैथवाड़ी में पहुंचेगी और वहां पर जनसभा को संबोधित किया जाएगा। यहां से वह विभिन्न गांवो से होती हुई करनाल हाईवे पर भूनी चौराहे से सरधना विधानसभा में प्रवेश कर जाएगी। सरधना में रामलीला ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित किया जाएगा और सरधना में ही परिवर्तन यात्रा का रात्रि विश्राम होगा।

Comments

add by google

advs