: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | बिल्सी-वजीरगंज रोड पर डग्गामार वाहनों की रही मन मानी

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | बिल्सी-वजीरगंज रोड पर डग्गामार वाहनों की रही मन मानी




बिल्सी-वजीरगंज रोड पर प्राईवेट बसों का संचालन न होने के कारण यातायात का साधन डग्गामार टेंपो चालकों ने सवारियों को भूसे की तरह बैठाकर गंतव्य तक पहुंचाया। बिल्सी से बदायूं, इस्लामनगर रोड पर प्राईवेट बसों की संख्या कम होने के कारण डग्गामार वाहनों से यात्रा कर बहनें भाइयों की दूज करने पहुंचीं। बिल्सी-बिसौली रोड की यातायात सुविधा प्राईवेट बसों पर निर्भर है। बस चालकों की गुंडागर्दी यात्रियों पर भारी पड़ रही है। देर शाम तक थाना मोड़ तिराहे, अंबियापुर चौराहे, बदायूं व इस्लामनगर बस स्टैंड पर गंतव्य पहुंचने के लिए महिला पुरुष यात्री बसों एवं डग्गामार वाहनों के इंतजार में खड़े नजर आए।
बिसौली। भैयादूज के अवसर पर लगे भारी जाम के मौके  पर नगरवासियों को बाईपास की बहुत याद आयी। लगभग 11 बजे भैयादूज पर जाने वालों की भारी भीड़ के कारण इस्लामनगर चौराहे से लेकर चंदौसी रोड पर सर्वा गांव तक जाम लग गया, जिससे यात्रियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा। जाम में फंसी महिलाएं जाम देखकर कहती नजर आईं कि अगर घर से न आते तो बहुत अच्छे रहते। जाम लगने के एक घंटे के पहुंची पुलिस ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवा पाया। जाम में फंसे स्थानीय लोग भी परेशान नजर आए। 

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas