: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | छुट्टी खत्म, अब मेले के काम में आई तेजी

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | छुट्टी खत्म, अब मेले के काम में आई तेजी






रूहेलखंड का मिनी कुंभ कहलाए जाने वाला ककोड़ा मेले की तैयारियों को अमलीजामा पहनाने का काम शुरू कर दिया गया है। दीपावली के अवकाश में काम की गति में विराम लगने के बाद अब समाप्ति के बाद बुधवार को पुन: कार्य ने गति पकड़ ली है।

जिला पंचायत एएमए हरिपाल सिंह, अभियंता संजय शर्मा ने मेले स्थल पर पहुंचकर काम की प्रगति की जानकारी ली। ठेकेदारों को समय से काम पूरा करने के निर्देश दिए। गुरुवार को डीएम पवन कुमार मेले स्थल पर पहुंचकर विकास कार्य का निरीक्षण करेंगे। इस वर्ष मेले की व्यवस्थाओं पर अधिकारियों की पैनी नजर रहेगी। पांच नवंबर को कमिश्नर का भी दौरा होने की उम्मीद है। बुधवार को अवर अभियंता लालता प्रसाद कश्यप, रंजीत, राजेश सचान ने भी मौके पर जाकर निरीक्षण किया।
में लगे हुए हैं।
कोतवाली तैयार
मेले के लिए कोतवाली बनकर तैयार हो गई है। टेंट, हैंडपंप, शौचालय बनाने का काम भी शुरू हो गया है। लेकिन अभी तक मेले का इंचार्ज कोई नहीं बनाया गया है। पुलिस की कोई व्यवस्था न होने से लोगों में जंगल का क्षेत्र होने से भय का वातावरण है। वहीं अभी तक प्रकाश व्यवस्था भी नहीं की गई है
सैलानियों का किया अभिवादन
गंगा की धारा का आनंद लेते हुए छह नाव में सवार सैलानी कछला की ओर से गंगा तट पर पहुंचे तो वहां काम कर रहे लोगों ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। गंगा तट पर लगे तंबु देख सैलानियों ने प्रसन्नता से लोगों का अभिवादन कर नाव को आगे बढ़ाया।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas