: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | भोपाल कांड के बाद बदायूं जेल में अलर्ट

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | भोपाल कांड के बाद बदायूं जेल में अलर्ट





बदायूं : भोपाल सेंट्रल जेल में बंदी रक्षक की हत्या कर फरार हुए आठ सिमी आतंकियों की सूचना मिलते ही स्थानीय जिला कारागार में भी अलर्ट जारी कर दिया गया। सभी बंदी रक्षकों ने बैरकों में चे¨कग अभियान चलाया तो कुख्यात अपराधियों की निगरानी बढ़ा दी गई। सुरक्षा को लेकर गंभीर जिला कारागार प्रशासन ने हर मुलाकाती पर भी नजर रखी।
सोमवार को भोपाल कांड की सूचना मिलते ही जेल में अलर्ट जारी कर दिया गया। सबसे पहले जेल अधिकारियों ने आपस में वार्ता कर सुरक्षा के ¨बदुओं पर चर्चा की। जिला कारागार की दीवार के चारों ओर सुरक्षा के मानकों को देखा गया। पहरे पर तैनात जेल कर्मियों को सख्त हिदायत दी गई कि वह ड्यूटी के दौरान पूरी चौकसी बरतें। जेलर ने सभी बंदी रक्षकों को निर्देश दिया कि वह अपने-अपने बैरक में सभी की तलाशी लेने के साथ ही संदिग्ध वस्तुओं को बरामद करें। सभी ने अभियान को तेजी से चलाते हुए बैरकों की तलाशी ली तो बंदी और कैदियों को भी किसी भी तरह की हरकत करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। जेल में बंद शातिर अपराधियों की मुलाकात को आने वाले सभी लोगों पर विशेष ध्यान दिया गया। हालांकि जेल में पूरी कार्रवाई के दौरान किसी भी प्रकार की कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हो सकी।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas