: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | नलकूप पर गई किशोरी से दुष्कर्म

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | नलकूप पर गई किशोरी से दुष्कर्म






बदायूँ | सिविल लाइंस थाने के एक गांव में नलकूप पर गई किशोरी को गांव के ही चोब सिंह नाम के युवक ने पकड़कर दुष्कर्म किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। घटना शनिवार दोपहर की है, लेकिन मामले में रिपोर्ट रविवार रात दर्ज हो सकी।

शहर से सटे सिविल लाइंस थाने के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी शनिवार दोपहर नलकूप पर गई थी। वहां कोई और नहीं था। आरोप है कि गांव के ही चोब सिंह नाम के युवक ने किशोरी को अकेला देखकर दबोच लिया। उसे नलकूप की कोठरी में ले गया। वहां उससे दुष्कर्म किया। बाद में धमकी देकर भाग गया। किशोरी ने शाम को अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी। आरोपी और पीड़िता एक ही बिरादरी के होने की वजह से पहले तो मामले में समझौते का प्रयास किया गया। जब बात नहीं बनी तो पीड़िता का पिता उसको लेकर रविवार शाम सिविल लाइंस थाने पहुंचा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रामगोपाल शर्मा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

जोर जबरदस्ती की हुई पुष्टि
बदायूं। दुष्कर्म के इस मामले में घटनास्थल और मेडिकल रिपोर्ट काफी कुछ हकीकत बयां कर रही है। सिविल लाइंस थाने के एसआई अशोक कालियान ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। आरोपी भले एक है, लेकिन घटनास्थल को देखकर लग रहा था कि किशोरी के साथ दरिंदगी हुई है। वहीं किशोरी की प्राइमरी मेडिकल रिपोर्ट भी इस बात की तस्दीक कर रही है कि उसके साथ जोर जबरदस्ती हुई है। हालांकि, अभी स्लाइड और सप्लीमेंट्री रिपोर्ट का आना बाकी है।

तहरीर के आधार पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेहिकल रिपोर्ट आने के बाद ही उम्र के बारे में सही पता लग सकेगा। आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।
-एके पांडेय, सीओ सिटी

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas