: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | सपाइयो ने लगाया विवादित पोस्टर मचा घमासान

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | सपाइयो ने लगाया विवादित पोस्टर मचा घमासान




लखनऊ। सूबे में चुनावी हलचल तेज होती नजर आ रही है। एक तरफ युवा मुख्‍यमंत्री अपने कराये गये विकास कार्यों का दम भर रहे हैं, तो दूसरी तरफ विपक्षी दल कानून व्‍यवस्‍था के नाम पर सरकार को घेरने में लगे हैं।
गुरुवार से शुरु हुई समाजवादी पार्टी की विकास रथ यात्रा को जहां सीएम अखिलेश सफल बता रहें हैं वहीं विरोधी दल इसे पूरी तरह से फलाप कह रहे हैं।

समाजवादी विकास रथ यात्रा के शुरु होते ही पूरे लखनऊ में बैनर और पोस्‍टरों की बाढ सी आ गयी है। एक तरफ सीएम समर्थक तरह-तरह से अखिलेश यादव का गुणगान कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ कुछ लोग सीएम अखिलेश को चाचा शिवपाल का आर्शीवाद प्राप्‍त होने के पोस्‍टर लगवा रहे हैं। इस पोस्‍टर वार के बीच जनेश्‍वर मिश्र पार्क में एक विवादित पोस्‍टर लगवाया है बिहार के युवजन सभा के सदस्‍यों ने जिसमें सीएम अखिलेश को कुरुक्षेत्र में रथ पर सवार अर्जुन व सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव को भगवान कृष्‍ण के रूप में दर्शाया गया है।<brइस पोस्‍टर में लिखा है ‘मै हूं मै ही हूं सब में हूं… ना रहूं तो लोग टूट जायेंगे बिखर जायेंगे
पोस्‍टर में ऊपर लिखा है ‘भाजपा वालों बिहारियों ने खदेड़ा है, पटक-पटक के धोया है, अब यूपी वालों की बारी है।

पोस्‍टर में दूसरी ओर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह को मुंह फैलाये हुए काला धन के बारे में लिखा है ‘भगवा धोती पहन के जोगी, बजा रहा सब ढोलक-झाल, धन की गठरी ले भाजपाइन, बांट रहा मोदी का माल’।
पोस्‍टर लगवाने वाले बिहार से आये धर्मवीर यादव ने बताया कि अमित शाह पीएम मोदी का काला धन ठिकाने लगाने का कर रहे हैं जबकि समाजवादियों ने हमेशा कठोर परिश्रम किया है आने वाले 2017 के विधान सभा चुनाव में पुन्‍: उत्‍तर प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी की सरकार बनायेगी।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas