: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | दुकान-मकान से फिर माल उड़ाया

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | दुकान-मकान से फिर माल उड़ाया






बदायूँ | चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार रात चोरों ने राजनगर कालोनी निवासी सफाई कर्मी के घर का निशाना बना लिया। खाली पड़े घर का ताला तोड़ कर चोर जेवरात समेत नकदी समेट ले गए। पंखा रोड पर खोखानुमा दुकान से बीड़ी-सिगरेट और पान मसाले पैकेट भी चोर निकाल ले गए।

मानकपुर रोड स्थित राजनगर कालोनी निवासी धनपाल समेत उसके घरवाले मंगलवार सुबह में घर का ताला डाल कर भैय्यादूज के लिए बाहर चले गए थे। सुबह में घर का ताला टूटा देख पड़ोसी ने धनपाल को कॉल कर बुला लिया। गृहस्वामी धनपाल ने घर में देखा तो कीमती सामान और जेवरात के अलावा करीब 50 हजार रुपया गायब थे। संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र के गांव ईसमपुर डांडा में तैनात सफाई कर्मी धनपाल ने पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस ने आसपास इलाके में छानबीन भी की लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग पाया। करीब एक लाख रुपये का नुकसान बताते हुए धनपाल ने रिपोर्ट लिखाने के लिए कोतवाली में तहरीर दे दी है।
इससे पहले सोमवार रात चोरों ने पंखारोड पर राकेश शर्मा की खोखानुमा दुकान में नकब लगाकर सिगरेट, बीड़ी, पान मसाला के पाउच समेत गुल्लक से नकदी समेट ली। राकेश को भी चोरी की भनक सुबह में लगी। राकेश की दुकान से 35 हजार रुपये का सामान गया है। बता दें कि सोमवार से अब तक चोरों ने चार स्थानों पर घटनाओं को अंजाम दिया। दोपहर में पंजाबी कालोनी निवासी शिक्षक रामप्रकाश शर्मा के घर से करीब चार लाख रुपये का माल उड़ाने के बाद रात में किलाखेड़ा मोहल्ले में तुलसीराम मथुरिया के घर में हाथ साफ कर लिया था। चोरी की सिलसिलेवार घटनाओं से नागरिक भी दहशत में हैं।

पुलिस ने खंगाला पुराना रिकार्ड
उझानी। शिक्षक रामप्रकाश शर्मा समेत चारों स्थानों पर हुई चोरी की घटनाओं के बाद अचानक से बेचैन पुलिस ने चोरों तक पहुंचने के लिए हर हथकंडा अपनाना शुरू कर दिया। पुलिस ने आपराधिक प्रवृति के लोगों और युवकों के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए बुधवार को छानबीन की। पुरानी घटनाओं में लिप्त रहे युवकों का भी रिकार्ड खंगाला गया। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने संदिग्ध नजर आने पर तीन-चार युवकों से पूछताछ भी की है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas