: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | हत्या कर युवक की लाश रेलवे ट्रैक पर फेंकी!

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | हत्या कर युवक की लाश रेलवे ट्रैक पर फेंकी!




थाना फैजगंज बेहटा के गांव ढोरनपुर में जुए में हार-जीत को लेकर हुए विवाद में हर प्रसाद नाम के युवक की हत्या कर दी गई। शव गांव के बाहर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। मृतक के परिवार वालों ने गांव के ही तीन सगे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। हालांकि, पुलिस का दावा है कि हरप्रसाद ने खुदकुशी की है। मामले में पड़ताल की जा रही है।  थाना फैजगंज बेहटा के गांव ढोरनपुर निवासी हर प्रसाद (35) पुत्र राधेश्याम कश्यप को गांव के ही तीन लोग मंगलवार शाम घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। बुधवार सुबह हरप्रसाद का शव गांव के पास रेलवे ट्रैक के निकट पड़ा मिला। मृतक की मां छोटी देवी का आरोप है कि सोमवार को हरप्रसाद का जुआ में हार-जीत को लेकर गांव के तीन सगे भाइयों से विवाद हुआ था। इसी विवाद में उसकी हत्या कर दी गई। इसे खुदकुशी साबित करने के लिए शव रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया। छोटी देवी ने तीन सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नामजद तहरीर थाने में दी है। इधर, एसओ फैजगंज बेहटा प्रदीप यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ हो जाएगी।  
सोमवार शाम भी हुआ विवाद और मारपीट
आसफपुर। गांव के कुछ लोगों की मानें तो हरप्रसाद सोमवार को गांव के ही तीन लोगों के साथ पड़ोसी गांव सुरैनी पापड़ी गया था। यहां से इन लोगों ने यहां से शराब खरीदी। सभी लोग ने नगला जैत के पास शराब पी। यहां जुआ में हार-जीत के दो दिन पुराने विवाद पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। गांव के लोगों ने बीच-बचाव करा दिया था। तीनों सगे भाई इसके बाद मंगलवार रात हर प्रसाद को फिर से बुलाकर ले गए।  
प्रथम दृष्टयता मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ हो जाएगी। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। -प्रदीप यादव, एसओ फैजगंज बेहटा

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas