: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | अखिलेश की रथयात्रा: सड़कों पर उमड़े कार्यकर्ता राजधानी जाम

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | अखिलेश की रथयात्रा: सड़कों पर उमड़े कार्यकर्ता राजधानी जाम





उत्तर प्रदेश | सीएम अ‌ख‌िलेश यादव ने गुरुवार को समाजवादी रथयात्रा शुरू की।
सीएम के रथ को सपा सुप्रीमो मुलायम स‌िंह ने हरी झंडी द‌िखाकर रवाना क‌िया। हालांक‌ि कुछ दूरी पर जाकर रथ में तकनीक‌ी खराबी आ गई ज‌िसके बाद सीएम अपनी गाड़ी से आगे की यात्रा के ल‌िए न‌िकले।कार्यक्रम में मुलायम स‌िंह के साथ श‌िवपाल यादव भी पहुंचे और उन्होंने अख‌िलेश को शुभकामनाएं दी।
रथयात्रा कार्यक्रम शुरू होने के पहले ही लखनऊ में प्रदेशभर से कार्यकर्ता जुटे, ज‌िसके चलते जगह-जगह जाम की स्थ‌ित‌ि बन गई।
कार्यक्रम के दौरान ‌व‌िस अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय और मंत्री अहमद हसन ने भी अख‌िलेश यादव को शुभकामनाएं दीं।
सीएम ने युवा कार्यकर्ताओं का स्वागत क‌िया। उन्होंने कहा क‌ि रथयात्रा 3 अक्टूबर को शुरू हो जानी चाह‌िए थी लेक‌िन कुछ कारणों से शुरू नहीं हो सकी। लोगों ने सा‌ज‌िश की, हम डगमगाए लेक‌िन हम सरकार बनाएंगे।
कार्यक्रम में सीएम की पत्नी ड‌िंपल यादव भी मौजूद रहीं।अख‌िलेश यादव ने कहा क‌ि उन्हें बहुत खुशी है क‌ि इस कार्यक्रम में नेता जी और प्रदेश अध्यक्ष श‌िवपाल शाम‌िल हुए।
भारतीय वायु सेना की 84वीं वर्षगांठ पर बख्शी का तालाब एयरफोर्स स्टेशन में आयोजित एयर शो(एरोबेटिक डिस्प्ले) को देखने सीएम अखिलेश यादव के बच्चे भी पहुंचे।शो में सीएम के बच्चे अर्जुन, टीना और अदिति के साथ उनके दोस्त भी थे। इसके अलावा लामार्ट, द मिलेनियम, सोल, टेडर हार्ट, केंद्रीय विद्यालय बीकेटी के करीब आठ सौ छात्र-छात्राओं सहित 30 नौसेना अधिकारियों, 125 सैनिकों व एनसीसी के छात्र-छात्राएं भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas