: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | ट्यूशन से लौट रहे पांच छात्रों पर चढ़ी डीसीएम

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | ट्यूशन से लौट रहे पांच छात्रों पर चढ़ी डीसीएम





बदायूँ | मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर अलापुर थाने के कस्बा म्याऊं में ट्यूशन से लौट रहे साइकिल सवार पांच छात्रों को तेज रफ्तार डीसीएम वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। गोंडा से केला लेकर फरीदाबाद जा रही डीसीएम से हुए हादसे में एक छात्र की मौके पर मौत हो गई। चार गंभीर घायल हो गए। गांव के लोगों ने डीसीएम को मय चालक पकड़ लिया। इसके बाद चालक सूर्य मणि निवासी गोंडा की जमकर धुनाई कर दी और हेल्पर कुंज बिहारी को भी पकड़ा गया है। हादसे के बाद रोड पर जाम भी लग गया। गंभीर घायल दो छात्रों को बरेली रेफर किया गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हादसा शनिवार सुबह करीब सात बजे हुआ।
उसावां थाना के गांव कैलोथा निवासी ओमेंद्र (16) पुत्र वीरेंद्र सिंह, सचिन (16) पुत्र ग्रीश, धर्मेंद्र (17) पुत्र नन्हे लाल, अमित (16) पुत्र रतनपाल और अजय प्रताप (16) पुत्र दाताराम म्याऊं के शिवाजी इंटर कॉलेज में कक्षा 11 के छात्र हैं। शनिवार सुबह यह सभी छात्र म्याऊं में ट्यूशन पढ़ने आए थे। यहां से सभी वापस लौट रहे थे। रास्ते में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर किसान ग्रामीण बैंक के पास बदायूं की ओर से आ रही डीसीएम ने इन साइकिल सवार छात्रों को रौंद दिया। हादसे में ओमेंद्र की मौके पर मौत हो गई। बाकी छात्र जख्मी हो गए। कस्बे के लोगों ने डीसीएम चालक को पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी।
हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया। हालात बिगड़ने पर दातागंज, उसहैत, उसावां, हजरतपुर पुलिस के साथ पीएसी और क्यूआरटी को भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने जख्मी छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। किसी तरह से डीसीएम चालक को लोगों के चंगुल से बचाया गया। मामले में डीसीएम चालक के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दो गंभीर छात्रों को बरेली रेफर किया गया है। ओमेंद्र के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।
हाईवे पर धुंध बनी हादसे की वजह

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas