: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | राजनाथ ने पाक को ललकारा: सीने का बटन खोलकर भी लड़ ले, भारत जीतेगा

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | राजनाथ ने पाक को ललकारा: सीने का बटन खोलकर भी लड़ ले, भारत जीतेगा






केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान भारत को अस्थिर करना चाहता है। भारत का बंटवारा करना चाहता है। पाकिस्तान को उसी की धरती पर दो टूक जवाब देकर आया हूं। भारत के विकास से पाकिस्तान तिलमिला गया है। पाक, भारत में आतंकियों को भेज रहा है। आतंकवाद कायरों का हथियार होता है। पाकिस्तान आंख से आंख मिलाकर सीने का बटन खोलकर लड़ ले, जीत भारत की होगी।

भारत की सेना ने घर में घुसकर पाकिस्तान का हौसला पस्त कर दिया। आतंकियों को भारतीय सेना नहीं छोड़ेगी। देश की हुकूमत कमजोर नहीं है। सैनिकों के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। केंद्र सरकार ने सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन दिया। कुछ लोग इसपर राजनीति कर रहे हैं। देश के सैनिक राजनीति नहीं चाहते हैं। राजनीति करनी है तो विकास के मुद्दे पर करें। अगर हमारी सरकार भ्रष्टाचार कर रही है तो उसपर राजनीति करें। गृहमंत्री ने परिवर्तन यात्रा के दौरान रविवार को प्रदर्शनी मैदान से बुन्देलों की नब्ज टटोलने का प्रयास किया।

बुन्देलों की सबसे बड़ी समस्या पानी से अपने भाषण की शुरुआत की। बोले, यूपी की सरकार बुन्देलखण्ड को पानी नहीं दे सकी। भाजपा की सरकार बनी तो पांच से दस साल के अंदर यहां पानी की समस्या दूर कर ली जाएगी। सपा और बसपा की सरकार पर भ्रष्टाचारी सरकार होने का आरोप लगाया। सवाल किया कि क्या वजह है कि जब इन दोनों दलों की सरकारें आती हैं तब भ्रष्टाचार का आरोप इनपर लगता है। बोले, प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तो कोई भ्रष्टाचार नहीं था। 

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas