add by google

add

नमक के बाद चीनी के लिए उड़ी अफवाह






सहसवान नगर में नमक की अफवाह से सैकड़ों लोग नमक खरीदने के लिए परचूनी दुकानों पर खरीदारी के लिए पहुंच गए। वहीं दुकानदारों ने भी दस रुपये की नमक की थैली को 50 से लेकर 100 रुपये तक बिक्री कर मुनाफा कमाया।
चीनी और नमक की अफवाह कस्बे के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इस अफवाह से लोगों ने अचानक परचूनी दुकानों पर पहुंच गए और जहां दुकानों ने 50 से 100 रुपये तक नमक की थैली बेची। साथ ही चीनी भी लोगों ने 100 किलो तक पांच-पांच और दस-दस किलो चीनी खरीदकर ले गए। सूचना पर एसओ नरेश कश्यप बाजार में दुकानदारों को समझाया। इसी अफवाह को लेकर क्षेत्र के गांव रेहड़िया में एक दुकानदार के नमक न देने पर लोगों ने उसे पीट दिया।
कस्बा में नमक की अफवाह उड़ने से नमक खरीदने के लिए हुई अफरा-तफरी मच गई। परचूनी दुकानदारों के यहां नमक खरीदने वालों की भीड़ लगी।
नूरपुर पिनौनी कस्बा में नमक की अफवाह को लेकर दुकानदारों ने अपनी दुकान के आगे रखे नमक के कट्टों को दुकानों के अंदर बंद कर रख दिया। जिस कारण बाजार में लोगों की नमक खरीदने के लिए भगदड़ मची रही।
बगरैन बाजार में नमक और चीनी की अफवाह से लोगों की बाजार में नमक और चीनी खरीदने के लिए दुकानों पर भीड़ लग गई। वहीं कुछ दुकानों पर आनन-फानन में नमक खत्म हो जाने की वजह से कुछ दुकानदारों ने खूब मुनाफा कमाया।



Comments

add by google

advs