: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | दरोगा ने प्रापर्टी डीलर को अगवा किया, बांधकर पीटा

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | दरोगा ने प्रापर्टी डीलर को अगवा किया, बांधकर पीटा





कादरचौक | मैनपुरी में तैनात एक दरोगा ने बहन को भगाने की साजिश के शक में सोमवार रात कादरचौक थाने के गांव वोंदरी से एक प्रापर्टी डीलर को अगवा कर बेतहाशा पिटाई की। बाद में दरोगा उसे गंभीर हालत में उझानी कोतवाली में छोड़कर चला गया। पुलिस ने प्रापर्टी डीलर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां मंगलवार सुबह पहुंचे प्रापर्टी डीलर के भाई ने दरोगा समेत पांच लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट कराई है। पीड़ित प्रापर्टी डीलर राजपाल लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर यूथ ब्रिगेड का जिलाध्यक्ष भी है।

उझानी थाने के एक गांव की किशोरी अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। मामले में 18 अक्तूबर को उसके परिवार वालों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में विवेचना उझानी थाने के दरोगा राजपाल कर रहे हैं। किशोरी का एक भाई भी पुलिस में दरोगा है। इन दिनों उसकी तैनाती मैनपुरी में है। किशोरी के दरोगा भाई को शक था कि उसकी बहन को भगाने में कादरचौक के गांव वोंदरी निवासी प्रापर्टी डीलर राजपाल पुत्र नरेंद्र पाल का हाथ है। दरोगा मैनपुरी से अवकाश लेकर अपने गांव आया हुआ था। सोमवार रात वह चार अन्य लोगों के साथ वोंदरी पहुंचा। यहां से उसने राजपाल को उसके घर से उठा लिया। उसे गाड़ी में डालकर हजरतगंज लाया। यहां पेड़ में बांधकर राजपाल को बुरी तरह पीटा। दरोगा वर्दी में था।
इसके बाद किशोरी का दरोगा भाई राजपाल को लेकर रात करीब 12 बजे उझानी कोतवाली पहुंचा। यहां उसने पुलिस को बताया कि उसकी बहन के अपहरण में राजपाल का हाथ है, लेकिन घायल राजपाल को बिना मेडिकल परीक्षण के कोतवाली में रखने से पुलिस ने इंकार कर दिया। रात में ही राजपाल को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा। यहां उसे भर्ती कर लिया गया। मंगलवार को राजपाल के भाई धर्मवीर की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराने को उझानी कोतवाली में तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दरोगा उसके दो भाइयों और एक अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
मैनपुरी में तैनात दरोगा की बहन लापता हो गई थी। इसकी रिपोर्ट उझानी कोतवाली में दर्ज है। दरोगा को राजपाल पर शक था। इसलिए वह उसे घर से उठा लाया। राजपाल की तहरीर के आधार पर दरोगा समेत तीन लोगों को नामजद करते हुए चार लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की गई है।- गोपी चंद्र यादव, इंस्पेक्टर उझानी
बनवारी सिंह ने जाना राजपाल का हाल
उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के चेयरमैन, एमएलसी बनवारी सिंह यादव ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर प्रापर्टी डीलर राजपाल का हाल जाना। उन्होंने राजपाल से पूरी घटना के बारे में पूछा। बाद में बनवारी सिंह ने इस संबंध में उच्च अधिकारियों से बात भी की।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas