: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | बिल्सी,गंदगी से बीमारियां फैलने की आशंका

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | बिल्सी,गंदगी से बीमारियां फैलने की आशंका






बिल्सी तहसील क्षेत्र के गांव बादशाहपुर में नालियों और गलियों व मुख्य मार्ग पर सफाई न होने के कारण गंदगी के ढेर गे हैं और नालियां कीचड़ से अटी होने के कारण बजबजा रही हैं जिससे उठती दुर्गंध से लोगों का जीना दुश्वार हो गया। जिस कारण गांव के लोगों को नालियों की बजबजाती गंदगी गलियों में फैले होने के कारण उसमें से ही होकर गुजरना पड़ रहा है। गांव में गंदगी फैली होने से बीमारियां फैलने की आशंका है। परेशान गांव के राजपाल यादव, दान¨सह यादव आदि ने बीडीओ अंबियापुर को शिकायती पत्र भेजकर गांव में सफाई कराए जाने की मांग की है।
नगर में नगर पालिका परिषद की सार्वजनिक पेयजल स्टैंड पोस्ट की कोई व्यवस्था न होने से बाजार में खरीदारी को आने वाली जनता को पेयजल इंडिया मार्का हैंडपंप व पेयजल स्टैंड पोस्ट ढूंढे नहीं मिल पाते हैं। नगर के मुख्य बाजार में भी लोगों को पेयजल की भारी किल्लत है जबकि यहां नगर पालिका परिषद ने पूर्व में खुली पेयजल स्टैंड पोस्ट सभी बंद करा दिए। जिससे बाजार के दुकानदारों समेत ग्रामीण क्षेत्र से आने वाली जनता को पानी पीने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है। परेशान बाजार के लोगों ने जिलाधिकारी से बाजार में इंडिया मार्का हैंडपंप लगवाए जाने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas