add by google

add

उघैती में, रास्ता नहीं बताने पर बुजुर्ग ग्रामीण को गोली से उड़ाया





रास्ता न बताने पर बदमाशों ने बुजुर्ग ग्रामीण को गोली से उड़ा दिया। उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात सोमवार रात उघैती थाने के गांव गोबरा में हुई। वारदात के करीब तीन घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच सकी। मृतक चोब सिंह के बेटे धर्मपाल की ओर से अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

उघैती थाने के गांव गोबरा निवासी चोब सिंह (70) पुत्र छविराम का घेर उसके घर से कुछ ही दूरी पर है। सोमवार रात चोब सिंह अपने घर में सोया था। उसका बेटा धर्मपाल और पुत्रवधु घर पर थे। करीब करीब 11 बजे चार बदमाश चोब सिंह के घेर के पास से होकर निकल रहे थे। इनमें एक बदमाश ने चोब सिंह ने गांव दोहरा जाने वाला रास्ता पूछा। इस पर चोब सिंह ने खुद की बीमारी और नजर कमजोर होने का हवाला देते हुए रास्ता बताने से इंकार कर दिया। यह बात बदमाशों को नागवार गुजरी। एक बदमाश ने चोब सिंह के सीने पर गोली मार दी। उसकी मौके पर मौत हो गई।
फायर की आवाज होने पर गांव में जाग हो गई। चोब सिंह के परिवार वाले भी जाग गए। इससे पहले बदमाश वहां से भाग चुके थे। गांव के लोगों ने घटना की खबर पुलिस को देते के लिए एसओ का सीयूजी नंबर लगाया। करीब तीन घंटे के बाद सीयूजी नंबर पर बात हो सकी। इसके बाद गांव के लोगों ने सीओ बिल्सी आनंद कुमार पांडेय को खबर दी। सीओ ने वायरलैस से पुलिस को इस बारे में बताया। तब थाना पुलिस ने गांव पहुंच कर बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। लेकिन, बदमाश पुलिस के साथ नहीं आए। चोब सिंह के परिवार वाले किसी से रंजिश की बात से इंकार कर रहे हैं। मृतक के  के पुत्र धर्मपाल ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
लंबे समय से हो रही थी बदमाशों की आवाजाही
उघैती। गोबरा समेत आसपास के गांवों में कई दिनों से बदमाशों की आवाजाही हो रही थी। इस बारे में कई बार पुलिस को भी खबर दी गई। लेकिन, पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। बता दें कि उघैती थाना गोकशी को लेकर बदनाम है। कई बार रात में मांस तस्कर यहां घुमंतू गोवंशीय पशुओं को निशाना बना चुके हैं। गोकशी के मामले में ही एसओ अवनीश यादव को पिछले महीने सस्पेंड किया गया था।

मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शव पोस्टमार्टम को भेजा है। मैनें भी पूरी घटना की जानकारी ली है। थाना पुलिस को जल्द खुलासा करने का आदेश दिया गया है।-एके पांडेय, सीओ बिल्सी

Comments

add by google

advs