add by google

add

अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत




 मंगलवार रात हुए दो सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई। सड़क हादसे इस्लामनगर में चंदौसी रोड पर और बिल्सी में बदायूं रोड पर हुए। दोनों घटनाओं में अज्ञात वाहनों ने बाइकों को रौंदा। तीनों शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।
बिल्सी और इस्लामनगर में मंगलवार सड़क हादसे
दोनों जगह बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंदा
इस्लामनगर। चंदौसी रोड पर धीमरपुरा मोड़ के पास बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव ओरछी निवासी नेमपाल (24) पुत्र प्रेम सिंह और विजेंद्र (20) पुत्र सतेंद्र मंगलवार को इस्लामनगर आए थे। रात को दोनों प्लेटिना बाइक से वापस लौट रहे थे। रास्ते में चंदौसी रोड पर धीमरपुरा मोड़ के पास इनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। वाहन चालक मय वाहन के भाग गया। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव की शिनाख्त के बाद परिवार वालों को सूचना दी। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों के सुपुर्द कर दिए गए। अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
सिलहरी। बिल्सी रोड पर गांव बदरपुर के पास मंगलवार रात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में अजीत नाम के युवक की मौत हो गई। बिल्सी थाने के गांव खेड़ा शहजादनगर निवासी अजीत (35) पुत्र महेंद्र कुमार मंगलवार को बदायूं आया था। यहां से वापस लौट रहा था। रास्ते में बदरपुर के पास अजीत की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में अजीत की मौके पर मौत हो गई। मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

Comments

add by google

advs