add by google

add

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | इस्लामनगर धुंध के चलते हुए सड़क हादसे, तीन लोगों की मौत





इस्लामनगर |  वातावरण में धुंध के चलते जिले में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई। सड़क हादसे इस्लामनगर, अलापुर और मुजरिया में हुए। इस्लामनगर में कैंटर और ट्रक की टक्कर में ट्रक चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद बिसौली-इस्लामनगर रोड पर जाम लग गया। मुजरिया में बोलेरो गाड़ी की टक्कर से कासगंज के निवासी युवक की मौत हो गई। अलापुर में भी एक जान गई है।
इस्लामनगर। बिसौली रोड पर गांव कंदरपुर के पास रविवार सुबह करीब छह बजे ट्रक और कैंटर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक रिशु (26) पुत्र मदनपाल की मौत हो गई। इसके बाद जाम लग गया। रिशु सीतापुर के सेतियापुर गांव का निवासी है। वह ट्रक से लकड़ी लेकर अनूपशहर जा रहा था। हादसे के बाद करीब दो घंटे तक बिसौली-इस्लामनगर रोड पर जाम लगा रहा। बाद में पुलिस ने दोनों वाहनों को हटवाकर यातायात सामान्य कराया।
मुजरिया। थाना क्षेत्र में सहसवान रोड पर लहरा की पुलिया के पास बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई। अनियंत्रित बोलेरो भी खाई में पलट गई। कासगंज के दिहारी गांव निवासी धर्मवीर (45) पुत्र अशर्फीलाल रविवार को मटर का बीज खरीदने बाइक से बिल्सी आया था। बीज खरीदकर वह अपने गांव लौट रहा थ। शाम करीब चार बजे लहरा पुलिया के पास उसकी बाइक को बोलेरो ने रौंद दिया। हादसे में धर्मवीर की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद बोलेरो सवार तीन लोग यहां से भाग गए।
अलापुर। क्षेत्र के गांव कंचनपुर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। हादसा शनिवार रात हुआ। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। शनिवार रात पुलिस को हाईवे पर कंचनपुर गांव के पास युवक का शव पड़ा होने की खबर मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी जुटाई। यहां पता लगा कि उसको किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद वाहन चालक मय वाहन के भाग निकला। पुलिस मृतक की शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

Comments

add by google

advs