: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ,सड़क किनारे खाई में टेंपो पलटने से चालक की मौत

बदायूँ,सड़क किनारे खाई में टेंपो पलटने से चालक की मौत





बदायूँ  | घर से सामान खरीदने के लिए टेंपो लेकर बाजार को निकाला युवक हादसे का शिकार हो गया। टेंपो सड़क किनारे खाई में पलट गया। चालक उसके नीचे ही दब गया। रात में रोड गश्त पर निकली पुलिस को टेंपो खाई में पड़ा मिला। पुलिस टेंपो का सीधा कर नीचे दबे चालक को बाहर निकालती तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

हादसा बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे बाईपास पर हुआ। कोतवाली क्षेत्र के गांव हुसैनपुर खेड़ा का निवासी मुन्नालाल का 35 वर्षीय पुत्र जसवीर अपने बच्चों के साथ एपीएम कॉलेज के पास शिव कालोनी में रहता था। रात में वह कोई जरुरी सामान खरीदने के लिए टेंपो से निकला। अचानक ही टेंपो सड़क किनारे खाई में गिरकर पलट गया। उस वक्त वह अकेला था। रोड गश्त पर निकली पुलिस ने टेंपो जब खाई में पड़ा देखा तो उसे सीधा कर दिया गया लेकिन उसके नीचे दबे जसवीर की तब तक मौत हो चुकी थी।
पुलिस को मृतक की जेब में सेलफोन मिला था। पुलिस ने उसी के सेलफोन से कॉल करके घरवालों को भी मौके पर बुला लिया। बाद में शव को अस्पताल लाया गया। कोतवाल गोपीचंद्र यादव ने बताया कि टेंपो कैसे पलटा, यह तो साफ नहीं है लेकिन हालात पर गौर करने से लगा कि चालक जसवीर ने दूसरे वाहन से खुद को बचाने की कोशिश की थी लेकिन वह टेंपो पर नियंत्रण नहीं कर पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas