: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | सिर में चोट लगने से एक व्यक्ति की मौत

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | सिर में चोट लगने से एक व्यक्ति की मौत







कुँवरगावं थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास गंज तिराहे पर एक व्यक्ति को मौत हो गई बताया जाता है कि आंवला निवासी घनश्याम पुत्र टीकाराम उम्र 40 वर्ष मंगलवार को अपनी पुत्री तारावती को दवाई दिलाकर कुवॅरगॉवसे टैंपो द्वारा बापस अपने घर आंवला को लौट रहे थे उसकी पुत्री तारावती टैंपो में अंदर बैठी थी और वह स्वयं खिड़की पर लटका हुआ था तभी गंज तिराहे पर पहुंच कर अचानक बह टैंपो से गिर गया गिरते ही उसके सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुँचकर पुलिस ने मौके का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लड़की तारावती को टैंपो चालक घटनास्थल पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। लड़की बहुत ही घबराई हुई थी इसलिए बह कुछ भी नहीं बता सकी। जब परिवार वालों को सूचना मिली तब परिजन मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल पर जाम लगाने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने सूझबूझ से काम लेते हुए परिजनों को बहां से हटवा दिया।
पुलिस की सांठगांठ से यह टैंपो चलते हैं और ओवर लोडिंग की बजह से आये दिन हादसे होते हैं। रोजाना यह टैंपो थाने के ठीक सामने से गुजरते हैं लेकिन पुलिस अभी तक खामोश है देखना है कि पुलिस अब इन टैंपो चालकों पर क्या कार्रवाई करती है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas