: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | उझानी,युवक की हत्या कर पेड़ पर लटकाई लाश

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | उझानी,युवक की हत्या कर पेड़ पर लटकाई लाश





उझानी में एक युवक की रहस्यमयढंग से लाश पेड़ पर लटकी मिली। मृतक की मां का आरोप है कि बेटे को तीन दिन पहले से अपहरण कर साढ़े पांच बीघा जमीन के लिए हत्याकर शव को पेड पर लटका दिया गया है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव मल्लामई निवासी राजन शर्मा (25) पुत्र पप्पू शर्मा के नाम साढ़े सात बीघा जमीन थी। जिसमें कोतवाली क्षेत्र के गांव अहिरवारा निवासी भगवान ¨सह यादव ने दो बीघा जमीन का बैनामा और साढ़े पांच बीघा जमीन का इकरारनामा करा लिया था। मृतक की मां ब्रह्मा देवी शर्मा का आरोप है कि उसके पुत्र को तीन दिन से बंधक बना लिया था। उसने बताया कि राजन की हत्या भगवान ¨सह के अलावा और किसी ने नहीं की है। मृतक की मां कोतवाली के सामने गेट पर यह सब बात चीख-चीख कर कह रही थी। मृतक राजन शर्मा की लाश रविवार की प्रात: गांव के पश्चिम साइड में रास्ते के किनारे खेत में खड़ी शीशम पर प्लास्टिक की रस्सी के सहारे लटकी हुई मिली। जिसके पैर जमीन से लगे हुए थे। वहीं गले पर रस्सी के निशान थे जिससे साफ लग रहा था कि राजन की हत्या गला दबा कर की गई है। वहीं हत्यारों ने पुलिस से बचने को लाश को पेड पर लटका दिया था। पुलिस ने मृतक के शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामला इत्तफाक में दर्ज किया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।
-

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas