: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : अमर उजाला पोल : आज भी यही सवाल, क्या लगेगी काले धन पर लगाम?

अमर उजाला पोल : आज भी यही सवाल, क्या लगेगी काले धन पर लगाम?





बदायूँ  | कालाधन को लेकर 500 और एक हजार के नोट बैन करने के बाद बेशक हजार सवाल फिजा में तैर रहे हों लेकिन मुख्य मुद्दा यही है कि क्या इससे कालेधन पर लगाम लग पाएगी। सरकार के आदेश के बीच हर कोई इस सवाल का जवाब तलाश रहा है। जनता में सरकार के इस निर्णय को लेकर जबरदस्त बेचैनी है, आमजन की इसी बेचैनी को समझा अमर उजाला डॉटकॉम ने।

इसी को देखते हुए जनता से काफी गहरे तक जुड़े इस मुद्दे पर हमने "क्या 500 और 1000 के नोट बंद करने से काले धन पर लगाम लगेगी?" शीर्षक से ऑनलाइन पोल करवाया। सवाल आमजन के मन का था तो जाहिर सी बात है लोगों की भागीदारी भी जबरदस्त रहनी थी। लेकिन जिस तरह लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी उसने तमाम पुराने रिकार्ड तोड़ दिए।

आलम ये रहा कि 24 घंटे के पोल के दौरान 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। यानि हर घंटे हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी राय दी। पोल के मामले में 25 हजार के मार्क को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। इस मुद्दे पर लोगों की रुचि और राय को देखते हुए हमने निर्णय लिया है कि इस सवाल को अगले 24 घंटे तक और जनता के बीच में रखा जाएगा।

आज हम कोई नया सवाल नहीं पूछेंगे बल्कि इसी सवाल पर आपकी राय एक बार और जानने का प्रयास किया जाएगा। तो ऐसे में अगर जनता और सरकार से जुड़े इस ज्वलंत मुद्दे पर आप भी अपनी राय रखना चाहते हैं तो हमारी वोटिंग प्रक्रिया अभी जारी है आप अपनी राय रख सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas