add by google

add

बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार | LIVE- भाजपा की परिवर्तन यात्रा में उमड़ा केसरिया सैलाब, अमित शाह पहुंचे





सहारनपुर। राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उप्र में करीब डेढ़ दशक बाद अपनी खोई जमीन वापस पाने के लिए सहारनपुर से शुरू हो रही भाजपा की परिवर्तन यात्रा व जनसभा में धुंध के बावजूद केसरिया सैलाब उमड़ रहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने 300 प्लस के संकल्प के साथ क्रमांक के हिसाब से उप्र की पहले विस क्षेत्र बेहट स्थित पौराणिक तीर्थ शाकंभरी देवी में जाकर विशेष अरदास की। परिवर्तन यात्रा रथ के साथ विशेष पूजा-अर्चना की। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र व डा. संजीव बालियान यहां जनता रोड स्थित महाराज सिंह डिग्री कालेज खेल मैदान में आयोजित परिवर्तन रैली जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अमित शाह की अगुवाई के लिए नेता सरसावा एयरफोर्स स्टेशन पहुंच चुके है। अमित शाह विशेष विमान से सरसावा एयरफोर्स स्टेशन पर पहुंच गये। वह दोपहर 12:15 बजे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे।

  • LIVE : सपा के रजत जयंती समारोह में शिवपाल व अखिलेश में दिखी गर्मजोशी

भाजपा परिवर्तन यात्रा को लेकर पूरा शहर झंडो से अटा पड़ा है। रैली स्थल को केसरी रंग के टेंट से सजा दिया गया है। लोग रैली स्थल पर पहुंचने शुरू हो गए हैं। सहारनपुर मंडल के विभिन्न जिलों के साथ ही हरियाणा व उत्तराखंड से भी भीड़ आना शुरू हो गई है। सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। रैली के मद्देनजर सुबह आठ बजे से रूट भी डायवर्ट कर दिया गया है। देहरादून रोड पर दूर तलक भाजपा झंडों से सजे वाहन ही नजर आ रहे हैं।
वाराणसी में आज से संस्कृति संसद: कॉमन सिविल कोड, सामाजिक समरसता पर चर्चा
विपक्ष एक रथ पर बैठ जाए तो भी उप्र में खिलेगा कमल : मौर्य 
असम की तर्ज पर फतह का गणित बैठा रही भाजपा को पूर्ण बहुमत की उम्मीद है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को 403 में से 300 सीटों पर भाजपा की जीत निश्चित दिखाई दे रही है। बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लक्ष्य 265 की नहीं अब लक्ष्य 300 की बात करो। इस बार चाहे अखिलेश यादव, मायावती व राहुल गांधी भले ही एक रथ पर सवार हो जाएं, उप्र में इसका असर पडऩे वाला नही है। लोगों ने इस बार भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। शाकंभरी देवी में परिवर्तन यात्रा रथ संग पूजा-अर्चना करने के बाद मौर्य ने सर्किट हाउस पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव की याद कुशासन व भ्रष्टाचार देने वाले मुख्यमंत्री के रूप में की जाएगी।

  • सपा के रजत जयंती समारोह में रखी जाएगी महागठबंधन की नींव

भाजपा की परिवर्तन यात्रा से उप्र में बहुत बड़ा परिवर्तन होगा और 2017 में कमल ही खिलेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम लोग एक जाति विशेष की राजनीति नहीं करते। सब जातियों को साथ लेकर चलते हैं। जो चेहरे आपको दिखाई दे रहे हैं, वह दागदार हैं। चाहे मायवती का चेहरा हो या अखिलेश यादव का. समाजवादी पार्टी और अखिलेश की सरकार को जनता ने नकार दिया है। इस बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व की जनता में लोकप्रियता तथा संगठन की ताकत से घबराये दल महागठबंधन तथा गठबंधन के गुणा भाग में लगे है। जैस-जैसे 2017 नजदीक आ रहा है भाजपा कार्यकर्ताओं और संगठनों की ताकत को देखकर विरोधी दलों की धड़कने बढ गई है।
परिवर्तन यात्रा से पहले मां शाकंभरी देवी के दरबार में पहुंचे केशव मौर्य
वास्तविकता यह है कि काग्रेस-सपा व बसपा हो या जदयू, राजद या राष्ट्रीय लोकदल, यह सभी जनता के बीच अपनी विश्वासनीयता खो चुके है। किसी न किसी तिकडम के माध्यम से सत्ता की जुगत बैठाने का प्रयास कर रहे है। इन दलों की जोड़-जुगलबंदी से बिहार में जंगलराज की वापसी हुई है और अब बिहार की जनता पश्चाताप कर रही है। उत्तर प्रदेश की जनता बहुत जागरूक है वह इन दलों को बखूबी समझती है और उनकी बातों में आने वाली नहीं है।
महागठबंधन की कसरत में लगे सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से भाजपा अध्यक्ष ने सवाल पूछा कि महागठबंधन सपा के किस गुट से करने जा रहे है अखिलेश यादव या शिवपाल गुट? उन्होंने कहा कि उप्र में विकास मुद्दा रहेगा। राम मंदिर आस्था का विषय है। देश में बाकी जगहों के विकास के साथ हम अयोध्या का विकास कर रहे हैं। अयोध्या का विकास और राम मंदिर ये दो अलग-अलग विषय हैं। मुख्यमंत्री पद के चेहरे के के संबंध में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि संसदीय बोर्ड इसका फैसला करेगा कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होगा या बाद में।
6 नवम्बर से झांसी से दूसरी परिवर्तन यात्रा
इसी तरह दूसरी परिवर्तन यात्रा 6 नवम्बर से झांसी से शुरू होगी। इस यात्रा के शुभारम्भ समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री व झांसी की सांसद उमाभार

Comments

add by google

advs