: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : दैनिक राशिफल 03/11/2016

दैनिक राशिफल 03/11/2016



मेष
भौतिक सुख-साधनों की प्राप्ति होगी। साहस, पराक्रम में वृद्धि होगी। व्यापार-व्यवसाय में अनुकूल अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षमता में वृद्धि होगी।


 वृष
माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना आवश्यक। कामकाज का बोझ बढ़ने से व्यापार पर विपरीत असर हो सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें।


मिथुन
व्यापार में स्थिति मध्यम रहेगी। खर्च की अधिकता से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। विरोधियों एवं शत्रुओं के कारण अशांति होगी।


 कर्क
व्यापार में स्वयं के निर्णय से काम कर पाएंगे। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दबाजी न करें। आर्थिक समस्याओं का निराकरण संभव है।


 सिंह
व्यापार में नई योजनाओं का श्रीगणेश संभव है। व्यापार, कारोबार में नई जवाबदारी बढ़ेगी। अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें।


 कन्या
दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। लेन-देन में सावधानी रखें। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। अनिर्णय की परिस्थिति से दूर रहना चाहिए।


 तुला
प्रसिद्ध व्यक्ति से मेलजोल बढ़ेगा। मकान, वाहन के क्रय-विक्रय की चर्चा संभव है। संतान की प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। चापलूसों से सावधान रहें।


राशि फलादेश वृश्चिक
धर्म में रुचि रहेगी। आर्थिक स्थिति से ऋण की समस्या उभरेगी। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। बुद्धि, विवेक से कार्य करने पर बाधाएं दूर हो सकेंगी।


धनु
रुका पैसा प्राप्त होगा। समाज, परिवार में आपकी सलाह को महत्व मिलेगा। कानूनी कार्रवाई, कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहना चाहिए।


मकर
परिवार में शांति का अनुभव होगा। व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें। अपनी भावनाओं को संयमित रखकर कार्य करें।


 कुंभ
नवीन मुलाकातों से लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में मतभेद खत्म होंगे। भागीदारी के कार्यों में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ होगा।


 मीन
व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के योग बनने से लाभ की आशा प्रबल होगी। पारिवारिक समस्याओं का निकाल होकर प्रसन्नता का वातावरण बनेगा।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas