add by google

add

दैनिक राशिफल 12-12-2016


मेष
प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी। कार्य-व्यवसाय में इच्छित स्थिति, लाभ होने के योग हैं। संतान की उन्नति होगी। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।


 वृष
अधिकारी, कर्मचारियों के मध्य आपका महत्व बढ़ेगा। आवास की समस्या हल होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। व्यापार अच्छा चलेगा।


 मिथुन
प्रतिष्ठित व्यक्ति से संबंधों का लाभ मिलेगा। आलस्य से बचें। महत्वपूर्ण कार्य सरलता से बनेंगे। कानूनी निपटारा आपके पक्ष में संभव।


 कर्क
वैवाहिक प्रस्ताव आएंगे। व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। उलझनों के बावजूद लक्ष्य प्राप्ति में सफलता मिलेगी। पारिवारिक वातावरण सहयोगी रहेगा।


 सिंह
यश, प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यापार के क्षेत्र का विस्तार होगा। पक्षपात न करें। आपका आत्मविश्वास प्रत्येक कार्य में आपको सफलता दिलाएगा।


 कन्या
स्वाध्याय में रुचि जागृत होगी। आर्थिक विवादों से नुकसान की आशंका है। साहस, पराक्रम बढ़ेगा। नौकरी में ऐच्छिक स्थानांतरण के योग हैं।


 तुला
आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्य समय पर करें। स्व-विवेक से निर्णय लेकर कार्य करें तो सफलता मिल सकती है। सुखद यात्रा के योग बनेंगे।


 वृश्चिक
परिवार में सुख-शांति रहेगी। कार्य की वृत्ति को गोपनीय रखना चाहिए। पहले किए गए अच्छे कार्यों के शुभ परिणाम सामने आएंगे।


 धनु
विरोधी आपके काम को प्रभावित कर सकते हैं। कार्य-व्यवसाय में मनोनुकूल सफलता नहीं मिल पाएगी। व्यर्थ समय बर्बाद न करें।


मकर
परिवार में सुख-शांति रहेगी। व्यापार में अनुकूलता रहेगी। लाभ में वृद्धि होगी। जोखिम से दूर रहें। मतभेद, विवादों को टालने का प्रयास करें।


 कुंभ
जीवनसाथी से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। सुखद यात्रा के योग बनेंगे। अनावश्यक कामकाज में ध्यान बंटेगा। व्यापारिक लेन-देन सीमित रखें।


मीन
मनोबल बढ़ने से कठिन कार्य भी आसानी से कर पाएंगे। वाहन सुख मिल सकेगा। आमदनी में वृद्धि संभव है। आशाएं फलीभूत होंगी।

Comments

add by google

advs