: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : मुरादाबाद मार्ग पर कार से बरामद हुई 20 लाख की नकदी दो लोग हिरासत में

मुरादाबाद मार्ग पर कार से बरामद हुई 20 लाख की नकदी दो लोग हिरासत में




सम्भल, 22 दिसम्बर भाषा उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के चन्दौसी क्षेत्र में एक कार से 20 लाख से ज्यादा के नये करेंसी नोट बरामद करके दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

चन्दौसी के उपजिलाधिकारी अमित कुमार ने आज यहां बताया कि चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में मुरादाबाद मार्ग पर धन्नू मल तिराहे पर कल रात पुलिस ने संदेह के आधार पर एक कार रोककर उसकी तलाशी ली। इस दौरान उसमें से करेंसी नोटों से भरे दो बैग बरामद किये गये और मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी गयी।

उन्होंने बताया कि कार के चालक विष्णु श्रीवास्तव और वाहन में मौजूद रंजीत कुमार नामक एक अन्य व्यक्ति को पूता के लिए कार समेत थाने लाया गया। देर रात पहुंची आयकर विभाग की विशेष अनुशंधान शाखा की टीम के सामने कार में रखे दोनों बैग खोले गए जिनमें 20 लाख 31 हजार पांच सौ रूपये निकले जिसमे 2000 की नई करेंसी मैं 16 लाख और बाकि रूपये 100, 50 और 10 रुपये की करेंसी के हैं।

कुमार ने बताया कि बरामद की गयी रकम मुरादाबाद के किसी अंशुल कुमार की बताई जा रही है। पकड़े गए लोगों से पूता की जा रही है। आयकर विभाग की टीम ने रकम सील करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas