: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : 31 दिसंबर को राष्ट्र को संबोधित कर सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, किसानों और मजदूरों के दे सकते हैं बड़ी राहत : सूत्र

31 दिसंबर को राष्ट्र को संबोधित कर सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, किसानों और मजदूरों के दे सकते हैं बड़ी राहत : सूत्र




नई दिल्ली: 31 दिसंबर की शाम को पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्र को संबोधित कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने के मौके पर पीएम देश की जनता को धन्यवाद देंगे, जिन्होंने कठिनाई के बावजूद संयम बनाए रखा. साथ ही इन 50 दिनों में सरकार ने क्या-क्या कदम उठाए उनका ब्यौरा भी दिया जाएगा.

नोटबंदी के बाद बार-बार आए आदेशों पर भी दे सकते हैं बयान
नोटबंदी के बाद आए आदेशों को लेकर विपक्ष के हमले का सामने करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी यह जानकारी भी दे सकते हैं कि उन्होंने इतने बदलाव क्यों किए.

नोटबंदी से हुए फायदे गिनवाएंगे
नोटबंदी को लेकर जनता को हुई कठिनाई के बावजूद पीएम इससे हुए फायदों को भी गिनवा सकते हैं. दरअसल, नोटबंदी के बाद से देशभर में छापेमारी जारी है.लगातार कालाधन बरामद किया जा रहा है.

किसानों और मजदूरों को राहत का ऐलान संभव

नोटबंदी से सबसे ज्यादा दिक्कत बीपीएल परिवारों, किसानों, मजदूरों को हुई है. सरकार उनके लिए राहत का ऐलान भी कर सकती है. जनधन खातों को लेकर भी महत्वपूर्ण ऐलान संभव है. कहा जा रहा है कि नोटबंदी से बेरोजगारी बढ़ सकती है, इसलिए पीएम इस संबंध में भी बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

उधर कांग्रेस ने सरकार को घेरने के लिए कसी कमर
इस बीच ये खबरें भी आ रही हैं कि सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. वह सरकार पर अपने आक्रामक रुख को बनाए रखना चाहती है. उसी कड़ी में 2 और 3 जनवरी को शीर्ष स्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के नेता सरकार को घेरेंगे. उसके बाद 3 और 4 जनवरी को राज्यों की राजधानियों में कांग्रेस प्रदर्शन करेगी. उसके बाद 5 और 6 जनवरी को जिला मुख्यालयों में धरना-प्रदर्शन आयोजित कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला जाएगा.

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas