: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : Airtel ने जारी किया 3 महीने तक का फ्री कॉल और डेटा आॅफर'

Airtel ने जारी किया 3 महीने तक का फ्री कॉल और डेटा आॅफर'





नई दिल्ली। रिलायंस Jio के फ्री कॉल और डेटा प्लान को टक्कर देने लिए अब प्रत्येक प्रोवाइडर टेलिकॉम कंपनी ने अपने—अपने आकर्षक प्लान्स जारी करना शुरू कर दिया है। इसी के तहत पोस्टपेड और प्रीप्रेड यूजर्स के लिए आकर्षक प्लान्स लॉन्च करने के बाद Airtel ने अब ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए धमाकेदार आॅफर जारी किया है। Airtel ने अपनी अपनी इस सर्विस को V-Fiber नाम से जारी किया है। इस आॅफर के तहत कंपनी ब्रॉडबैंड इंटरनेट में 100Mpbs की स्पीड देगी ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है सर्विस Airtel ने ये ब्रॉडबैंड सर्विस फिलहाल फिक्स्ड लाइन ग्राहकों के लिए जारी की है। कंपनी का कहना है कि उसने अपनी नेटवर्क क्षमता को अपग्रेड किया है जिससे वह अपने कस्टमर्स को फिक्स्ड लाइन फोन के जरिए हाई स्पीड डेटा कनेक्टिविटी दे सके। इसमें वी-फाइबर प्रौद्योगिकी का उपयोग किया गया है जो 100 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट देती है। Airtel के मुताबिक फिलहाल उसके पास फिक्स्ड लाइन कस्टमर्स की संख्या 3.51 लाख है।

Airtle का कहना है कि नए कस्टमर्स के लिए उसका V-Fiber प्लान 899 रुपए में उपलब्ध होगा। नए ग्राहकों को Airtel की ओर से शुरूआती 3 महीनों के लिए अनलिमिटेड ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि अगर यूजर इस सर्विस से खुश नहीं है, उन्हें एक महीने में ये ऑफर पसंद नहीं आया है तो एयरटेल मोडेम का चार्ज रिफंड कर देगी और बिल आगे के बिल साइकल में एडजस्ट हो जाएगा। हालांकि फिलहाल इस प्लान को मुंबई के कस्टमर्स के लिए जारी किया गया है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas