add by google

add

पंडित बुलाकर खाली पड़े ATM का किया अंतिम संस्कार





बेंगलूरु में जदयू कार्यकर्ताओं ने बेंगलूरु में एक एटीएम मशीन से कैश नहीं निकलने पर उसकी अंतिम संस्कार कर दिया। न्यूजएजेंसी एएनआई ने इसकी तस्वीरें जारी की हैं। तस्वीरों में जदयू कार्यकर्ता एटीएम मशीन के सामने बैठे हैं। इन के साथ ही एक पंडित बैठा हुआ है, जो कि एटीएम मशीन का क्रियाकर्म कर रहा है। एटीएम मशीन को फूलों की माला पहनाई हुई है।
बता दें, नोटबंदी के एक महीने के बाद भी लोगों को कैश की काफी दिक्कत हो रही हैं। पूरे देश में बैंक कैश की कमी से जूझ रहे हैं। नोटबंदी के फैसले के साथ ही बैंक और एटीएम मशीन से पैसे निकालने की एक सीमा तय की गई थी लेकिन इसके बाद भी ज्यादातर एटीएम और बैंक में कैश नहीं है। जिस एटीएम में कैश है, उसके बाहर काफी लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं।
इससे पहले ऐसा ही मामला नवंबर महीने में हैदराबाद में देखने को मिला था। केंद्र सरकार द्वारा 500, 1000 के पुराने नोट बंद करने के फैसले का कांग्रेस विरोध कर रही है। इसका विरोध करते हुए हैदराबाद के एक कांग्रेस नेता ने एक अनूठा तरीका अपनाया। कांग्रेस नेता सुधीर रेड्डी ने समर्थकों के साथ मिलकर आंध्रा बैंक के एटीएम की पूजा की। उन्होंने यह पूजा देशभर में एटीएम के बाहर लंबी कतारों से लोगों को हो रही परेशानी दूर करने के लिए की थी। रेड्डी ने एटीएम मशीन के सामने नारियल फोड़ा, आरती जलाई और एटीएम को माला पहनाई। एटीएम मशीन पर ‘आउट ऑफ कैश’ का बोर्ड लटक रहा था।

Comments

add by google

advs