: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बदायूँ भारतीय जनता पार्टी की जनपद बैठक क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जितेन्द्र सक्सेना के आवास पर सम्पन्न हुई।

बदायूँ भारतीय जनता पार्टी की जनपद बैठक क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जितेन्द्र सक्सेना के आवास पर सम्पन्न हुई।




आज दिनांक 31 दिसम्बर को भारतीय जनता पार्टी की बैठक क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जितेन्द्र सक्सेना के आवास पर सम्पन्न हुई।
  बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री दुर्विजय सिंह शाक्य व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी कुँवर महाराज सिंह व जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य का मार्गदर्शन मिला व परिवर्तन महारैली की समीक्षा की गयी।
            क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जितेन्द्र सक्सेना ने कहा कि 1 जनवरी को रात्रि में जनपद बदायूँ के हजारों कार्यकर्ता सैकड़ों बसों व चार पहिया वाहन से लखनऊ परिवर्तन महारैली के लिए निकलेंगे।
               क्षेत्रीय महामंत्री दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नाटक व ड्रामा से जनता हो ऊब चुकी है अब  समाजवादी पार्टी की स्थिति बहुत ही खराब है प्रदेश में भाजपा की सरकार बननी चाहिए रैली में जाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता बहुत अधिक उत्साहित हैं। 
              जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने कहा कि मोदी सरकार ने जिस तरीके से गांव शहर गरीब किसान के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई है इससे प्रदेश की जनता बेहद खुश है।  जनपद बदायूँ को पार्टी ने जो लक्ष्य दिया है उसी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी बदायूँ से सैकड़ों वाहनों के साथ हज़ारों कार्यकर्ता लखनऊ की परिवर्तन महारैली में शामिल होकर उत्तर प्रदेश में परिवर्तन चाहते है और जिस तरह से सपा टूट रही है और बसपा डूब रही है निश्चित रूप से प्रदेश में अब परिवर्तन होने वाला है अब प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
वाहनों की मॉनिटरिंग के लिए प्रत्येक विधानसभा में पार्टी के महामंत्री व उपाध्यक्ष नियुक्त कर दिए गए है।
          बैठक में लोकसभा पालक अशोक भारती जिला उपाध्यक्ष अजीत वैश्य जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव राजेश्वर पटेल शारतेन्दु पाठक मुनीष अग्रवाल छोटे लाल प्रजापति आशीष शाक्य मनोज मोदी चितान सिंह आदि महत्वपूर्ण कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव किया।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas