: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : समाजवादी लैपटॉप गायब, मचा हड़कंप

समाजवादी लैपटॉप गायब, मचा हड़कंप

 


लैपटॉप वितरण के दौरान एक लैपटॉप गायब हो गया। इससे माध्यमिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। विभागीय अधिकारी चोरी-छिपे मामले की जांच कर रहे हैं। इसके चलते इस्लामियां इंटर कॉलेज के स्ट्रांग रूम में जांच की जाएगी, जहां सोमवार को समारोह में बंटने को आए सारे लैपटॉप रखे गए थे। अगर वहां लैपटॉप नहीं मिला तो संबंधित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।
शैक्षिक सत्र 2015-16 के 1123 मेधावियों को लैपटॉप देने के लिए चुना गया था। इसके लिए इस्लामियां इंटर कॉलेज के मैदान में कार्यक्रम का आयोजन करके सांसद धर्मेंद्र यादव की मौजूदगी में लैपटॉप वितरित किए गए थे। इस दौरान विज्ञानानंद इंटर कॉलेज में नियुक्त एक शिक्षक की सुपुर्दगी वाला लैपटॉप गायब हो गया, जिसका पता नहीं लगाया जा सका। हालांकि इस मामले में डीआईओएस स्तर से मामले की जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं लग सका। लैपटॉप न मिलने की स्थिति में शिक्षक पर कार्रवाई होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

मामले की जांच कराई जा रही है। इसके लिए इस्लामियां इंटर कॉलेज के स्ट्राॅंग रूम में लैपटॉप की गिनती की जाएगी। जांच के बाद ही निष्कर्ष निकाला जा सकता है।
-राकेश कुमार, डीआईओएस

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas