: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : सपा विधायक ने उड़ाया शहीद सैनिकों की पत्नियों का मजाक

सपा विधायक ने उड़ाया शहीद सैनिकों की पत्नियों का मजाक





मऊ- सपा विधायक सुधाकर सिंह ने अखिलेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि अगर जवान मर जाए और इसके बाद सैनिक की पत्नी भाग जाए, तो जवान के मां-बाप का क्या होगा। इसके लिए उनके भरण-पोषण के लिए सरकार ने पांच लाख दिया है। सभा में मौजूद लोगों ने एक स्वर में कहा विधायकजी को यह बात इसतरह से नहीं कहनी चाहिए थी, बल्कि इसी बात को दूसरे सभ्य तरीके से भी कहा जा सकता था। समाजवादी पार्टी से घोसी विधानसभा के विधायक सुधाकर सिंह से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मैं तो मजाक कर रहा था।
दरअसल जिला प्रशासन ने सपा सरकार की योजनाओं के लिए कैंप लगाया था, इसमें श्रमिकों को साईकिल वितरित, विकलांगों को ट्राई साइकिल वितरित व प्रमाण पत्र वितरण का कार्यक्रम था। इसके तहत आयोजित कार्यक्रम में मंच के माध्यम से सपा विधायक सुधाकर सिंह ने कहा कि हमारी सरकार अन्य प्रदेशों के सापेक्ष शहीदों को ज्यादा राहत पहुंचाती हैं। विधायक ने कहा कि अगर जवान मर जाए और उसकी पत्नी भाग जाए, तो माता-पिता के भरण पोषण के लिए पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता सरकार ने देने का फैसला किया है।

इस विवादित बयान के बाद पत्रकारों से बातचीत में विधायक ने कहा कि मैं तो मजाक कर रहा था, क्योंकि मंच पर हमारी पार्टी की एमएलसी जो कि हमारी क्षेत्र की बहू हैं थी, इसलिए मैंने मजाक में बोल दिया।




No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas