: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : मोदी सरकार ने किया ऐलान, एक बार फिर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे

मोदी सरकार ने किया ऐलान, एक बार फिर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे



हरदोई में मंगलवार को बीजेपी की परिवर्तन रैली में गृहमंत्री गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए पाकिस्तान पर तगड़ा निशाना साधा। उन्होंने पाकिस्तान को छिप कर वार करने की बजाय आमने-सामने लड़ाई करने की चुनौती दी है। दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक की बात पर पाकिस्तान को लताड़ लगाते हुए गृहमंत्री ने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम पाकिस्तान का सीना चीरने के लिए पाकिस्तानी धरती का ही इस्तेमाल करेंगे।

उन्होंने कहा कि मेरी पाकिस्तान जाने की कोई इच्छा नहीं थी, फिर भी मैं गया। मैने बस इतना सोचा कि किसी और देश में रह कर पाकिस्तान की करतूतों की चर्चा करना ठीक नहीं। रैली में गृहमंत्री ने यूपी की राजनीति पर बात करते हुए सपा-बसपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने यूपी को सुशासन से कोसों दूर कर दिया है।

बीजेपी यूपी में सुशासन की घर वापसी करेगी।नोटबंदी की वजह से विपक्ष के संसद न चलने देने के मुद्दे पर भी राजनाथ सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष अगर लोकसभा और राज्यसभा नहीं चलने देगा, तो हम जनसभा के माध्यम से जनता से सीधे संवाद करेंगे।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas