add by google

add

आप और कांग्रेस अय्याशों की पार्टियां



भाजपा सांसद और बीसीसीअाई के अध्‍यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अय्याशों की पार्टियां हैं। पंजाब में ‘आप’ के चार सासंदों में से दो साथ छोड़ गए। एक कुछ बोलता नहीं, दूसरा पीकर ही बोलता है। जो पीकर बोलता है, वह तो संसद में भी पीकर चला जाता है। उसे कुछ पता ही नहीं होता।
उन्‍होंने यहां भाजयुमो की रैली में आम आदमी पार्टी के सांसदों पर जमकर कटाक्ष किए। उन्‍होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब प्रदेश कांग्रंस प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने ‘आप’ और कांग्रेस को अय्याशों की पार्टी करार दिया।
पाखंडों से पाप बनता है, ‘आप’ नहीं
अनुराग ने कहा कि केजरीवाल पहले दिल्ली को डुबो चुके हैैं और अब पंजाब को डुबाने की कोशिश कर रहे हैैं। उनके आधे से ज्यादा विधायकों पर भ्रष्टाचार और अन्य मामलों के आरोप में केस दर्ज हैैं। ‘आप’ के नेताओं को पाखंडी करार देते हुए उन्होंने कहा कि पाखंडों से पाप बनता है, ‘आप’ नहीं।
कैप्टन को बताया शराबी
उन्‍होंने कहा कि यही हाल कैप्टन का है। जब हमारी दोपहर होती है, तब उनकी सुबह होती है। शाम को जब हम अपना काम खत्म करके लौटने की तैयारी करते हैैं, तो कैप्टन साहब की महफिल सजनी शुरू होती है। कैप्टन के लोकसभा की सदस्‍यता से इस्तीफे पर अनुराग ने कहा कि वह कभी संसद आते ही नहीं थे। जब वह विधायक थे, तो विधानसभा नहीं आते थे। ढाई साल से अमृतसर के सांसद हैैं, लेकिन न गए और न ही कभी कोई काम किया। अमृतसर की काया तो अकाली-भाजपा सरकार ने ही बदली है।
राहुल गांधी को किया चैलेंज
उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि उनके पास प्रधानमंत्री के खिलाफ घोटाले हैैं, जिसका वह खुलासा करेंगे। अनुराग ने राहुल को चुनौती देते हुए कहा कि उनमें दम हैै तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक भी आरोप लगाकर दिखाएं। वह तो संसद में भी बहस से भाग खड़े हुए। उनके पास जब कुछ नहीं था, तो पीएम के खिलाफ सबूत पेश करने का शिगूफा छोड़ दिया।
अनुराग ने कहा कि वह तो अाधे से अधिक समय संसद में नहीं होते और यदि उपस्थित होते हैैं, तो सोते रहते हैैं। उन्हें कुछ पता ही नहीं होता। कांग्रेस और ‘आप’ दोनों ही कालाधन वालों के समर्थन में हैैं। प्रधानमंत्री जो भी कालाधन निकलवाएंगे, वह गरीब कल्याण कोष के मार्फत गरीबों पर खर्च होगा।

Comments

add by google

advs