add by google

add

जल्द ही सगाई करेंगे उत्तराखंड पहुंचे विराट-अनुष्का!



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही सगाई कर सकते हैं. फिलहाल विराट-अनुष्का साल के आखिरी दिनों को सेलिब्रेट करने के लिए ऋषिकेश से 17 किलोमीटर दूर नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में ठहरे हैं.

लाइव हिन्दुस्तान डॉट कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आनंदा होटल सूत्रों ने कहा है कि अमिताभ बच्चन, अनिल अंबानी, टीना अंबानी और दो क्रिकेटर भी इसी होटल में गुरुवार को आ सकते हैं. एक जनवरी को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भी होटल पहुंच सकते हैं. ऐसे में चर्चा बढ़ गई है कि विराट-अनुष्का नए साल में सगाई कर सकते हैं. विराट-अनुष्का ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर मोर-मोरनी को दाने खिलाते हुए फोटो शेयर की हैं.

हालांकि, अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, हरीश रावत इस मौके को टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. विराट कोहली उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. दोनों के राज्य में आने पर रावत ने ट्वीट कर उनकी यात्रा के यादगार होने की उम्मीद भी जताई.

हालांकि, कुछ वक्त पहले दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने जल्द शादी नहीं करने के संकेत दिए थे. उधर, नरेंद्रनगर के थाना प्रभारी ने कहा है कि बच्चन या अंबानी परिवार के यहां आने की कोई सूचना नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर होटल प्रबंधन की ओर से फोर्स मांगी गई तो उपलब्ध कराई जाएगी.

Comments

add by google

advs