: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : वैन पलटने से महिला की मौत, तीन लोग घायल

वैन पलटने से महिला की मौत, तीन लोग घायल





कासगंज जिले में गंजडुडवारा में लग्न चढ़ाकर लौट रहे मारुति वैन सवार महिला-पुरुष हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार वैन पलटने से महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों में शामिल महिला ने इलाज के दौरान यहां सामुदायिक केंद्र पर दम तोड़ दिया। हादसा गुरुवार रात करीब 8 बजे हुआ।

बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली निवासी नन्हू की बेटी ज्योति की शादी कासगंज जिले में गंजडुडवारा में तय हुई है। नन्हू गुरुवार को बेटी की लग्न चढ़कर परिवार के साथ मारूति वैन से लौट रहा था। साथ में नन्हू की ताई कमला (60) पत्नी अनोखेलाल भी थीं। रात में कोहरे की वजह से वैन पलट कर खाई में गिर गई। कमला समेत परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। गंभीर हालत में कमला को सीएचसी लाया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। नन्हू ने बताया कि बाकी घायलों का निजी डॉक्टर से इलाज कराया जा रहा है। मृतका के परिवार वाले बिना पोस्टमार्टम के ही शव को साथ ले गए।
लग्न की खुशियां हुई काफूर
उझानी। मृतका कमला ने ही देवर के बेटे नन्हू की बेटी ज्योति का रिश्ता तय कराने में अहम भूमिका निभाई थी। यह बात घरवालों के साथ दूसरे पक्ष के लोग भी अच्छी तरह जानते थे। लग्न चढ़ाने के लिए घर वाले इसीलिए कमला को साथ ले गए थे। लग्न समारोह खुशी-खुशी चला। सब कुछ ठीक-ठाक निपट जाने के बाद लौटते में हादसे के दौरान कमला की मौत से वर और वधू पक्ष के घरों में खुशियों का माहौल मातम में तब्दील हो गया।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas