: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : उत्तराखंड में सांसद डिंपल यादव को आगामी सपा के सीएम पद की उम्मीदवार !

उत्तराखंड में सांसद डिंपल यादव को आगामी सपा के सीएम पद की उम्मीदवार !


उत्तराखंड में डिंपल भौजी होंगी सपा के सीएम पद की उम्मीदवार !


यूपी और उत्तराखंड चुनाव के बिगुल बजने में अब कुछ ही समय बचे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी भी उत्तराखंड चुनाव में उतरने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि सपा नेत्री आभा बड़थ्वाला ने कहा कि पार्टी यूके में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस चुनाव में समाजवादी पार्टी सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव को आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी का चेहरा बनाकर पेश करना चाहती है।
सपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. सत्यनरायण सचान ने बताया कि पार्टी की राज्य इकाई इस संबंध में एक प्रस्ताव पारित करके अपने केंद्रीय नेतृत्व को भेज चुकी है जिस पर जल्द ही अंतिम फैसला आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि नेता जी भी डिंपल यादव को स्टार प्रचारक बनाने को लेकर काफी गंभीर हैं। सचान ने कहा कि डिंपल भाभी हमारी पार्टी की राष्ट्रीय नेता हैं और समय आने पर वह कभी भी पार्टी का काम संभाल सकती हैं।
साथ ही उन्होंने कहा राज्य के गांवों में पलायन रोकने, युवाओं को रोजगार देने, विकास करने और स्थाई राजधानी गैरसैंण बनाने के मुद्दे को लेकर सपा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारेगी


No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas