add by google

add

BSNL ने पेश किया 149रु. में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और फ्री डेटा प्लान




बीएसएनएल के इस 149 रु. के ऑफर में फ्री वॉयस कॉल और डेटा की सुविधा दी जा रही है। बीएसएनएल का यह नया मंथली ‘टैरिफ प्लान’ एक जनवरी से पेश किए जाने की उम्मीद है। इससे बीएसएनएल को रिलायंस इंडस्ट्रीज की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो से मुकाबला करने में मदद मिलेगी, जिसकी एंट्री से देश की टेलीकॉम कंपनियों के लिए चुनौती बढ़ गई है रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सार्वजनिक कंपनी बीएसएनएल ने नया अनलिमिटेड वॉयस कॉल प्लान ऑफर किया है। इससे पहले अन्य मौजूद टेलीकॉम कंपनियों ने अनलिमिटेड वॉइस कॉल और फ्री डेटा प्लान लॉन्च किया था।

वेबसाइट के रिपोटर के अनुसार, श्रीवास्तव ने कहा कि बाजार में उनके 10 प्रतिशत ग्राहक है जिसे बढ़ाकर 15 प्रतिशत तक पहुंचाने का लक्ष्य है। उन्होंने यह भी कहा कि एक समय था जब हम पहले नंबर पर हुआ करते थे, जो आज खिसक कर 6ठे नंबर पर पहुंच गए हैं।
 इससे पहले कंपनी ने बीएसएनएल से बीएसएनएल नेटवर्क पर बात करने के लिए सिर्फ 99 रुपए में अनलिमिटेड कॉल का प्लान लॉन्च किया था। हालांकि यह प्लान कोलकाता टीडी, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र और राजस्थान में नेटवर्क के अंदर किए जाने वाले कॉल्स के लिए ही उपलब्ध है।

Comments

add by google

advs