: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : आचार संहिता की गाज: प्रशासन ने छापा मारकर जब्त किए 152 साइकिल, गोदाम सील

आचार संहिता की गाज: प्रशासन ने छापा मारकर जब्त किए 152 साइकिल, गोदाम सील




बुलन्दशहर: प्रदेश सरकार द्वारा श्रमिकों को साइकिल वितरण कराने की शासन की चोरी छिपे योजना को बुधवार देर रात आचार संहिता के चलते पलीता लग गया। आचार संहिता के चलते प्रशासन ने छापा मारकर देर रात करीब 152 साइकिल जब्त कर लीं और गोदाम को सील कर दिया। डी.एम. ने मामले की जांच के आदेश सी.डी.ओ. को दिए हैं।

गोदाम में देर रात तक साइकिलों को किया जा रहा था तैयार
बता दें कि प्रदेश सरकार पिछले कई माह से श्रमिकों को साइकिल वितरण करा रही है। जनपद में कई बार पहले प्रदेश सरकार के मंत्री राम सकल गुर्जर साइकिलों का वितरण करा चुके हैं तथा अभी और कुछ साइकिलों का वितरण किया जाना बाकी था। इसके लिए कई दिन पहले खेप बुलंदशहर पहुंच चुकी थी लेकिन बुधवार को चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिता लग चुकी थी। योजना को सफल बनाने के लिए साइकिल वितरण को चोरी छिपे अंजाम दिए जाने की योजना बनाई जा रही थी और शहर में एक गोदाम में देर रात तक साइकिलों को तैयार किया जा रहा था।

छापेमारी के दौरान टीम को मिली 152 साइकिल
इसकी सूचना किसी प्रकार पुलिस प्रशासन को लग गई। मौके पर पहुंच कर प्रशासन ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान वहां छापामार टीम को 152 साइकिल मिलीं। जिन्हें टीम ने कब्जे में ले लिया। कार्रवाई के दौरान टीम ने गोदाम को सील कर दिया है। आचार संहिता के बाद जिले में पहली कार्रवाई से राजनीतिक दलों में हड़कंप मचा है। उधर, साइकिल वितरण कार्यक्रम के आचार संहिता की भेंट चढ़ने से सपाइयों में मायूसी है। डी.एम. आंजनेय कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी मिल गई है। पूरे मामले की जांच सी.डी.ओ. को दी गई है।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas