add by google

add

हर्ष फायरिंग में महिला और बच्चा घायल





महिला गंभीर, बरेली रेफर, इलाके में तनाव का माहौल

 शहर कोतवाली के मोहल्ला खंडसारी में शनिवार दोपहर एक बारात निकासी के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक महिला और एक बच्चा जख्मी हो गए। घटना से समारोह में भगदड़ मच गई। चूंकि खंडसारी मोहल्ले में पहले गैंगवार की वजह से गोलियां चल चुकी हैं। इसलिए माहौल तनावपूर्ण हो गया। खबर मिलने पर सीओ सिटी अभिषेक यादव ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। महिला को गंभीर हालत में बरेली रेफर किया गया है।
शहर कोतवाली के मोहल्ला खंडसारी के उमर खयाम के लड़के आसिफ की बारात शनिवार को दोपहर बरेली जा रही थी। घर से बारात निकासी के दौरान पांच-छह लड़के नशे में तमंचों से फायरिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक गोली सलीम की 46 वर्षीय पत्नी गुलशार को लग गई। वहीं पास में खड़ा दो साल के बच्चे को भी छर्रे लगे। संवेदनशील इलाके में घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई। आननफानन में घायल गुलशार को जिला अस्पताल लाया गया। यहां हालत गंभीर होने की वजह से उसे बरेली रेफर कर दिया गया। देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर नहीं दी गई थी।

 तनाव से बंद रहे बाजार
अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर जिला अस्पताल और मोहल्ले में पुलिस तैनात कर दी। देर शाम तक मोहल्ले में पुलिस तैनात रही। फायरिंग की इस घटना के बाद तनाव के चलते शाम तक मोहल्ले का बाजार भी बंद रहा।

खुशी में फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट की सख्त हिदायत है। खंडसारी मोहल्ले की वारदात गंभीर है। मैने मौका मुआयना कर पूरे मामले में जानकारी जुटाई है। फायरिंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
-अभिषेक यादव, सीओ सिटी

Comments

add by google

advs