: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : योगी से मिलने को लगी कतारः मुलायम के बहू-बेटे के बाद अब पहुंचे BSP विधायक

योगी से मिलने को लगी कतारः मुलायम के बहू-बेटे के बाद अब पहुंचे BSP विधायक


समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे. अपर्णा और प्रतीक की सीएम योगी से करीब 10 मिनट तक मुलाकात चली. योगी से मिलने अचानक पहुंचे मुलायम के बेटे और बहू ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की. हालांकि बाद में उन्होंने इसे शिष्टाचार भेंट बताया.


अपर्णा और प्रतीक की मुलाकात के बाद बीएसपी विधायक रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे. इस तरह सुबह से ही योगी के पास विरोधी दलों के नेताओं की कतार लगी नजर आई. वहीं, राजनीतिक गलियारे में इन मुलाकातों के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. हालांकि अपर्णा के करीबियों का कहना है कि उन्होंने सीएम योगी से शिष्टाचार मुलाकात के दरम्यान अपने समाजसेवा के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की. इसके अलावा बीएसपी विधायक रामवीर ने भी सीएम से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया.

मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ दिनों से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही रुके हैं, और सभी बैठकें वहीं पर कर रहे हैं. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ा था. उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने बड़े अंतर से हराया था.

एक्टिव रहीं हैं अपर्णा यादव
गौरतलब है कि अपर्णा यादव पिछले कुछ समय से लगातार राजनीति में एक्टिव रही हैं. अपर्णा यादव राजनीति में आने से पहले भी सामाजिक कार्य करती रही हैं. अपर्णा ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है.

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas