Budaun express is an online news portal & news paper news in Budaun .Badaun to keep you updateed with tha latest news of your own district covering

Breaking

April 20, 2017

बदायूं को मिला 53 हजार विद्युत कनेक्शन का लक्ष्य




बदायूं : योगी सरकार आते ही विद्युत व्यवस्था दुरुस्त करने को दिए जा रहे आदेशों पर अमल होने लगा है। उप्र पावर कारपोरेशन के एमडी विशाल चौहान ने सभी जिलों के विद्युत अधिकारियों के साथ मी¨टग करते हुए उन्हें दिशा-निर्देश दिए हैं। सूबे में दिए जाने वाले पांच लाख कनेक्शन में सिर्फ बदायूं को 53 हजार से ज्यादा विद्युत कनेक्शन दिए जाने का लक्ष्य दिया गया है।
मंगलवार को मुरादाबाद में हुई मी¨टग में बदायूं के विद्युत अधिकारी भी शामिल हुए। अधिशासी अभियंता द्वितीय छैल बिहारी ने बताया कि कारपोरेशन के एमडी ने बताया कि जो सहयोगी कंपनियां सभी योजनाओं के तहत कार्य कर रही हैं उनसे जल्द कार्य पूरा कराया जाए। आइपीडीएस योजना के तहत जिले के सैदपुर, फैजगंज बेहटा और इस्लामनगर में बनने वाले विद्युत उपकेंद्रों का कार्य जल्द कराने के निर्देश दिए गए। एमडी ने कहा कि दीन दयाल उपाध्याय विद्युतीकरण योजना के तहत गांवों में जो कार्य चल रहा है उसे जल्द पूरा कराया जाए। उन्होंने बताया कि सरकार ने बदायूं को 53652 नए कनेक्शन देने का लक्ष्य दिया है। इस लक्ष्य को जल्दी पूरा किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि विद्युत कार्य में जो संस्थाएं मानक के अनुरूप कार्य नहीं कर रही हैं, उन्हें ब्लैकलिस्टेड कर रिकवरी की जाए।

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas