: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : रिलायंस जियो डीटीएच का वेलकम ऑफर, 90 दिनों के लिए सर्विस फ्री

रिलायंस जियो डीटीएच का वेलकम ऑफर, 90 दिनों के लिए सर्विस फ्री




नई दिल्ली : रिलायंस जियो के बाद अब भारतीय बाजार में रिलायंस जियो डीटीएच अपनी चमक बिखेरने को तैयार है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी कुछ  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जल्द ही डीटीएच की दुनिया में कदम रखने जा रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्राहक या उपभोक्ता रिलायंस जियो डीटीएच के वेलकम ऑफर योजना की उम्मीद कर सकते हैं. इसके साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि जियो डीटीएच सर्विस 90 दिनों के लिए मुफ्त रहेगी. इसका मतलब यह है कि उपभोक्ताओं को करीब 3 महीने तक जियो की डीटीएच सेवा के लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा.

जियो डीटीएच सेट टॉप बॉक्स पूरी तरह से तैयार है और कंपनी इसे अप्रैल में किसी भी दिन भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है.रिपोर्ट्स की मानें तो एंड्रॉयड और एप्पल सेट टॉप बॉक्स के जरिए टेलीविजन पर टीवी चैनल देखने के लिए भी जियो डीटीएच सर्विस मदद करेगी और इसके लिए ग्राहकों को महीने में सिर्फ 180 रुपए का भुगतान करना होगा.

जियो डीटीएच सेट टॉप बॉक्स जियो ब्रॉडब्रैंड कनेक्टीविटी के साथ काम करेगा जो कि 1 जीबीपीएस की स्ट्रीमिंग स्पीड देगी. सेट टॉप बॉक्स की तस्वीर पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बॉक्स में 300 से ज़्यादा टीवी चैनल और 50 से अधिक एचडी चैनल होंगे.

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas