: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : हिंदू राष्ट्र की अवधारणा गलत नहीं : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

हिंदू राष्ट्र की अवधारणा गलत नहीं : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हिंदू राष्ट्र की अवधारणा गलत नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि बूचड़खानों पर उनकी सरकार सिर्फ सुप्रीम कोर्ट और नेशनल ग्रीन ट्राइब्यूनल के आदेशों का पालन कर रही है. योगी ने एंटी रोमिया स्कावड बनाने के फैसले को भी जायज ठहराया.

मुख्यमंत्री बनने के बाद डीडी न्यूज़ को दिए अपने पहले टीवी इंटरव्यू में योगी ने किसानों, सरकार की योजनाओं से लेकर शिक्षा, स्वास्थ्य और हिंदू एजेंडे पर विस्तार से बात की. बातचीत में किसानों की ऋण माफ़ी, बूचड़खानों पर कार्रवाई, रोमियो स्कवॉड, शिक्षा उद्योग, स्वास्थ्य सहित तमाम अहम मुद्दों पर उन्होंने अपनी बात रखी.

अपने इंटरव्यू में उन्होंने राज्य के अधिकारियों को भी कड़ा संदेश दिया और कहा कि अगर भूख से किसी की मौत होती है तो उसके लिए जिलाधिकारी जिम्मेदार होगा और अगर इलाज़ की कमी से बच्चों की मौत होती है तो इसके लिए सीएमओ जिम्मेदार होगा. सभी अधिकारियों को 90 दिन का काम दिया गया है जिसकी रिपोर्ट 100 दिन के बाद खुद सीएम लेंगे.

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas