: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : बोले पीएम मोदी- हनुमान की तरह काम करें सांसद, वे कभी राम से सवाल नहीं करते थे

बोले पीएम मोदी- हनुमान की तरह काम करें सांसद, वे कभी राम से सवाल नहीं करते थे




नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में सांसदों को हनुमान बनने की सलाह दी. उन्होंने सांसदों से कहा कि वे हनुमान की तरह काम करें. मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर हनुमान की भक्ति के बारे में बातें करते‍ हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिस प्रकार लक्ष्मण के मूर्छित होने पर हनुमान जड़ी-बूटी की खोज में चले गये थे , उसी प्रकार आप किसी निर्देश का इंतज़ार न करें. खुद से आगे बढें और काम को संपादित करें. सरकार के कामकाज को जनता के बीच ले जायें.
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा कि सांसद अपने क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करें. आगे उन्होंने कहा कि मोदी की जय-जयकार ही क्यों हो, सांसद की जय-जयकार क्यों नहीं होनी चाहिए... पीएम मोदी ने यह भी कहा कि पूरे रामायण में हनुमान ने कभी भी भगवान राम से प्रश्‍न नहीं पूछे, हमेशा उनके चरणों में शीश झुकाये नजर आये.

सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने बैठक में सांसदों से कहा कि हनुमान की भूमिका में सभी आयें , जिस तरह हनुमान ने कभी कुछ लिया नहीं, सिर्फ दिया उसी तरह जनता के बीच जाकर आप नि:स्वार्थ काम करें. बैठक के बाद भाजपा नेता अनंत कुमार ने कहा कि पीएम ने हनुमान जयंती पर हम सबको बधाई दी. उन्होंने हनुमान को भक्ति और शक्ति की प्रेरणा बताया. साथ ही उन्होंने बजट सत्र को सार्थक बताया.

No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas