Budaun express is an online news portal & news paper news in Budaun .Badaun to keep you updateed with tha latest news of your own district covering

Breaking

July 14, 2017

अमरनाथ आतंकी हमले में लोगों की जान बचाने वाले सलीम को सोनू निगम का सलाम, देंगे 5 लाख रुपए



नई दिल्ली : लाउडस्पीकर और अजान विवाद से सुर्खियों में आए बॉलीवुड गायक सोनू निगम एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार सोनू निगम अमरनाथ में तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वो अपने किसी बयान को लेकर नहीं, बल्कि अपनी एक खास पहल को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

अमरनाथ हमले के बाद फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, बताया- कायरतापूर्ण और शर्मनाक

मुंबई मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक, सोनू निगम ने अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले में अपनी जान पर खेलकर तीर्थयात्रियों की जान बचाने वाले ड्राइवर सलीम शेख को पांच लाख रुपए देने का ऐलान किया.

दरअसल, सोनू सलीम की इस बहादुरी से काफी प्रभावित हैं, इसीलिए उन्होंने ड्राइवर सलीम को पांच लाख रुपए देने का फैसला किया है. इस मामले पर सोनू का कहना है कि ऐसे हीरो को पुरस्कार मिलना ही चाहिए. मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए सोनू ने कहा कि 'ऐसे लोगों को सरकार की तरफ से हमेशा बहादुरी के तमगे मिलते हैं, लेकिन उन्हें आर्थिक तौर पर भी मदद मिलनी चाहिए.' इसीलिए सोनू ने ये पहल करते हुए ड्राइवर की आर्थिक मदद के लिए पांच लाख रुपए देने का फैसलन किया है.

अमरनाथ यात्रा आतंकी हमले पर खिलाड़ियों का गुस्सा, कहा- अब बहुत हो गया...

गौरतलब है कि अमरनाथ यात्रा के लिए जा रही बस पर आतंकी गोलियां बरसा रहे थे, लेकिन टायर फटने के बावजूद सलीम ने बस को एक सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया.

सलीम के साथ ही बस के मालिक हर्ष देसाई ने भी सूझ-बूझ का परिचय देते हुए सलीम को बस को सुरक्षित स्थान पर ही रोकने को कहा. अमरनाथ यात्रा के दौरान सोमवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक बस पर हुए आतंकवादी हमले में छह महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई थी. बता दें कि ये हमला सोमवार रात करीब 8:20 बजे हुआ.

अमरनाथ हमलाः 50 यात्रियों की जान बचाने वाले ड्राइवर सलीम को मिलेगा बहादुरी पुरस्कार !

गौरतलब है कि इस बार अमरनाथ यात्रा 29 जून को आरंभ हुई थी और 7 अगस्त तक चलेगी. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने तीर्थयात्रा के शांतिपूर्ण संचालन के लिए राज्य सरकार की मदद हेतु 40,000 अतिरिक्त केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती की है.


No comments:

Post a Comment

zhakkas

zhakkas